Monday, June 17, 2024
Jharkhand News

खामोशी के साथ 25 मई को एक क्रांति लाए और भाजपा को उखाड़ फेके : गुलाम अहमद मीर

देश को बचाना है ,गंगा- जमुना तहजीब को बचाना है तो यशस्विनी सहाय को वोट देना है : बंधु तिर्की

वक्ताओं ने कहा इस बार का चुनाव पिछले सभी चुनाव से अलग है हमें हर हाल से वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने की जरूरत है

रांची: मुतेहदा मिल्ली फोरम के तत्वाधान में रांची लोकसभा चुनाव को लेकर मशवरा के लिए रांची के तमाम बुद्धिजीवी, डॉ, वकील,इंजीनयर सामाजिक संगठन और संस्था के लोगों की एक बैठक आयोजित की गई ।बैठक की अध्यक्षता झारखंड उच्च न्यालय के सीनियर अधिवक्ता मोख्तार खान झारखंड हाई कोर्ट और मंच का संचालन खुर्शीद हसन रूमी ने किया। धन्यवाद ज्ञापन अकिलुर्रहमान ने किया।

बैठक का आगाज़ क़री जान मो मुस्तफी के तिलावते कलाम पाक से शुरू हुआ। बैठक का आयोजन खुर्शीद हसन रूमी,अकिलुर्रहमान, नाफिसुल आबदीन,नेहाल अहमद,नसीम अख्तर,हाजी हलीमुद्दीन ने किया बैठक में स्वर समति से अपील की गई के इस बार का चुनाव पिछले चुनाव सभी चुनाव से अलग है । हमें हर हाल में अपनी वोटिंग प्रतिशत को बढ़ाने की जरूरत है ।

कहा गया कि वोट देने के बाद 5 सेकंड तक रुकना है और वीवीपैंट पर देख लेना है कि आप जिसको वोट दिए हैं उसको गया कि नहीं। इस मौके पर बोलते हुए गुलाम अहमद मीर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के महासचिव सह झारखंड प्रभारी ने कहा कि झारखंड के सभी सेकुलर लोगों को खामोशी से बदलाव लाने की जरूरत है ।

उन्होंने सभी से कांग्रेस प्रत्याशी यशस्विनी सहाय को वोट देने की अपील की झारखंड प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश के मूल मुद्दा से लोगों को ध्यान हटाने के लिए लैंड जिहाद ,पॉलिटिकल जिहाद और लव जिहाद समेत हिंदू मुस्लिम के बीच नफरत फैला कर उनका ध्यान भटकना चाहती है । वहीं भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक की जरूरत महसूस करते दूसरे धर्म के लोगों को टोपी पहना कर यह साबित करना चाहती है कि रांची लोकसभा में अल्पसंख्यक भी उनके साथ हैं ।

उन्होंने कहा कि रांची लोकसभा से 2 लाख वोट से यशस्विनी सहाय चुनाव जीत रही हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय ने कहा कि यशस्विनी सहाय को वोट देकर लोकसभा भेजे, वह रांची के लोगों की आवाज और सेवा हमेशा करती रहेगी। झारखंड प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की ने कहा कि देश में इस बार भाजपा और जनता के बीच चुनाव हो रहा है ।

हमें चुनाव में खामोशी से वोट देने की जरूरत है यही समय की मांग है । इस मौके पर बैठक के अध्यक्छता कर रहे एडवोकेट मुख्तार खान ने सभी लोगों से हाथ उठा कर शपथ दिलाया कि 25 मई को बिना जलपान के पूरे घरों के लोगों को लेकर बूथ जाकर वोट देना है और आसपास के लोगों को भी वोट देने के लिए प्रेरित करने करना है।

इस मौके पर इस मौके पर इस मौके पर मुफ्ती तल्हा नदवी, इदारे शरिया के नाज़िमे आला कुटुबबुद्दीन रज़वी साहेब अली ,,सदर अंजुमन इस्लामिया हाजी मुख्तार अहमद, मुफ्ती कमरे आलम, , फरीद खान, डॉक्टर मजीद आलम, प्रो शाहिद हसन, अधिवक्ता ए के रशीदी, प्रिंसपल
रियाज अहमद खान,

शहर काजी मसूद अहमद फरीदीअफताब आलम उमर खालिद अधिवक्ता मो अफताब अलम अधिवक्ता इकबाल,अधिवक्ता शमीम अधिवक्त मासूम खान,हाजी हलीमुद्दीन, इकबाल भाई नफीस अख्तर, औरंज़ेब खान ,मन्नान,एनुल हक अंसारी,नसीम इंजियर मेराज गद्दी जावेद गद्दी,महबूब आलम,

सुहेल खान सरफ़राज़ सुड्डू एजाज आलम मास्टर समीउल्लाह,इसलाम इदरीसी,मो परवेज़,जबीउल्लाह, मुन्ना भाई हाफिज तौहीद मो स्निफ ,शादाब खान प्रो मसूद प्रो सुजुद्दीन समेत कई शिक्छा विद सहितसैंकड़ो लोग मौजूद थे।

Leave a Response