Monday, June 17, 2024
Jharkhand News

पासवा के पूर्व अध्यक्ष आलोक कुमार दूबे ने झारखंड जैकबोर्ड 10वीं परीक्षा फल में उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं को बधाई एवं शुभकामनाएं दी

झारखंड प्रदेश पासवा के पूर्व अध्यक्ष आलोक कुमार दूबे ने झारखंड जैकबोर्ड 10वीं परीक्षा फल में उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा माध्यमिक दसवीं परीक्षा में पास हुए छात्रों का ओवरऑल 90% पास होना काफी उत्साह वर्धक एवं सराहनीय है,पासवा अध्यक्ष ने जैक बोर्ड के अध्यक्ष, सचिव सहित पूरी टीम को बधाई दी है उन्होंने अभिभावकों को भी विशेष रुप से धन्यवाद दिया है।
आलोक दूबे ने कहा एक बार फिर लड़कियों ने हर स्तर पर बाजी मारी है,एक तरफ उनके प्रतिशत भी ज्यादा है तो टॉपर में भी बच्चियों ने ही अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। आलोक दूबे ने कहा जो बच्चे परीक्षा में असफल हुए हैं उन्हे निराश होने की आवश्यकता नहीं है, जैक बोर्ड ऐसे बच्चों का सप्लीमेंट्री परीक्षा लेकर उन्हें एक मौका अवश्य देना चाहिए।
इस बाबत पासवा अध्यक्ष आलोक दूबे ने जैक बोर्ड के अध्यक्ष अनिल कुमार महतो से मोबाइल पर बात कर उन्हें अच्छी शिक्षा और अच्छे परिणाम के लिए बधाई दिया एवं साथ ही साथ जो बच्चे असफल हो गए हैं उन्हें सप्लीमेंट्री परीक्षा मे बैठने का एक मौका देने का भी आग्रह किया है।

Leave a Response