Jharkhand News

राईन उर्दू गर्ल्स स्कूल द्वारा आयोजित माध्यमिक एवं इंटरमीडिएट परीक्षा में सफल छात्राओं का सम्मान समारोह

डिईओ ने छात्राओं को प्रशस्ति पत्र और मोमेंटो देकर किया सम्मानित

रांची: राईन उर्दू गर्ल्स स्कूल द्वारा आयोजित माध्यमिक एवं इंटरमीडिएट परीक्षा में सफल छात्राओं का सम्मान समारोह। 2024 में स्कूल स्तर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्राओं का सम्मान समारोह राईन स्कूल भवन के सभागार में आयोजित किया गया। जिला शिक्षा पदाधिकारी (डीईओ) विनय कुमार सिंह छात्राओं को प्रशस्ति पत्र एवं मोमेन्टो देकर सम्मानित किया।

इस मौके पर डीईओ ने छात्रों के मेहनत एवं लगन की सराहना करते हुए आगे भी ऐसी प्रतिभा को प्रदर्शित कर क्षेत्र और राज्य का मान बढ़ाने की शुभकामनाएं दी। उन्होंने शिक्षकों की भी छात्रों की सफलता के लिए सराहना किया। जिला शिक्षा पदाधिकारी ने कहां की वार्षिक माध्यमिक एवं इंटरमीडिएट परीक्षा 2024 में राईन स्कूल के छात्र-छात्राओं ने अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए मेहनत एवं लग्न के साथ परीक्षा में अपना परचम लहराया है। डीईओ ने जैक इंटरमेडियेट में गुलफशा परवीन, हेना परवीन, अरिबा परवीन और मेट्रिक बोर्ड में मुसर्रत परवीन, आयशा सज्जाद, मंतशा परवीन को प्रशस्ति पत्र एवं मोमेंटो देकर सम्मानित किया। बाकी सभी छात्राओं को प्रशस्ति पत्र एवं मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।

स्कूल की प्रिंसिपल फरहीन नाज़ और स्कूल के सचिव हाजी हसनैन, हाजी जावेद ने संयुक्त रूप से कहा कि बच्चो को सम्मान से ऊर्जा मिलती है। जीवन सफर में आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है। परिश्रम ही सफलता की कुंजी है, जो बच्चे ईमानदारी से मेहनत करते हैं, वे हमेशा सफल होते हैं।

उन्होंने कहा कि इस परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले बच्चे सचमुच प्रशंसा के पात्र हैं। स्कूल के द्वारा सभी शिक्षिकाओं को सम्मानित किया गया। इस मौके पर प्रिंसिपल फरहीन नाज़, शिक्षक रिजवाना खातून, सुषमा फेरदिना ,फरहा शमीम, रोकैया तबस्सुम, सायमा अर्शी, सारिया फिरदौस, हुमा परवीन, कनीज फातिमा, शादाब परवीन, निकहत परवीन, शगुफ्ता शाहीन, नुसरत परवीन समेत स्कूल परिवार के सभी लोग उपस्थित थे।

Leave a Response