Sunday, July 21, 2024
Jharkhand News

झारखंड के एहतेशाम ने कजाकिस्तान में लहाराया तिरंगा, एमएमए में अजरबैजान को चटाई धूल

रांची: झारखंड के एहतेशाम ने कजाकिस्तान में लहाराया तिरंगा, एमएमए में अजरबैजान को चटाई धूल। झारखंड के चतरा लाइन मोहल्ला रहमत नगर के रहने वाले मो एहतेशाम (पिता महताब अंसारी) ने कजाकिस्तान के अलमाटी में आयोजित इंटरनेशनल मिक्स मार्शल आर्ट चैंपियनशिप में अजरबैजान के अगहबलेव को पराजित किया। चैंपियनशिप में एहतेशाम शुरू से ही दबदबा बनाये हुए था। तीन राउंड के इस फाइट में एहतेशाम को विजेता घोषित किया गया।

कजाकिस्तान में इस फाइट का आयोजन नाइजा 59 चैंपियनशिप के तहत किया गया था। एहतेशाम एमएमए में लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहा है। इन्होंने अपनी ट्रेनिंग रशिया स्कूल और दिल्ली में ली है। मेट्रिक एसएस हाई स्कूल चतरा से इंटरमेडियेट राम नारायण इंटर कॉलेज हंटरगंज से पूरी की है। बीटेक मेकनिकल झारखंड राय यूनिवर्सिटी से की है। मो एहतेशाम ने कहा की इंडिया(भारत) के लिए यूएफसी का टाइटल बेल्ट जितना है। इनके इस कमियाबी पर देश दुनिया के साथ साथ घर वालों ने, समाज के बुद्धिजीवी और गण्यमान्य लोगो ने मुबारकबाद पेश की है।

मुबारकबाद देने वालो में हैदराबादी जैका के निदेशक मो साहिल, अल्वतन टाइम्स के निदेशक इकबाल सबा, मरहबा ह्यूमन सोसाइटी के महासचिव सैयद नेहाल अहमद, सेंट्रल मुहर्रम कमिटी रांची के महासचिव अकील उर रहमान, एमके एडवांस डेंटल हॉस्पिटल के निदेशक डॉक्टर एम सिबगतुल्लाह, आम जनता हेल्पलाइन के अध्यक्ष एजाज गद्दी, शाह रेसीडेंसी के निदेशक शाह उमैर, खबर ओनली के निदेशक राशिद इमरान, पत्रकार आदिल रशीद, समाजसेवी डॉक्टर असलम परवेज, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता खुर्शीद हसन रूमी, हौली स्प्रिट फाउंडेशन के ट्रस्ट के अध्यक्ष रमजान कुरैशी समेत दर्जनों संस्था के लोगों ने मुबारकबाद पेश की है।

Leave a Response