Monday, June 17, 2024
Jharkhand News

मतदाताओं से नारी शक्ति सेना (गुलाबी गैंग) की अपील, अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर लोकतंत्र के महापर्व को सफल बनाएं

सोच-समझ कर करें मतदान, चुनें योग्य जनप्रतिनिधि : रानी कुमारी

रांची। महिला हितों के संरक्षण के लिए गत डेढ़ दशक से संघर्षरत गैर सरकारी स्वयंसेवी संस्था नारी शक्ति सेना(गुलाबी गैंग) ने मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान में भाग लेने की अपील की है। संगठन की अध्यक्ष (पूर्व जैक पार्षद) रानी कुमारी ने झारखंड के सभी सामाजिक व गैर सरकारी स्वयंसेवी संगठनों से चुनाव के दिन मतदान में भाग लेकर आवश्यक रूप से वोट देने का अनुरोध किया है। उन्होंने चुनाव में अधिक से अधिक संख्या में महिलाओं की सहभागिता सुनिश्चित कराने के लिए सभी महिला संगठनों से बढ़कर हिस्सा लेने की भी अपील की है।


रानी कुमारी ने कहा है कि अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें और एक योग्य जनप्रतिनिधि चुनें, जो महिला हितों के संरक्षण के प्रति सकारात्मक नजरिया रखते हों।
इस संबंध में मंगलवार को सुंदर नगर, हेहल में नारी शक्ति सेना (गुलाबी गैंग) की एक बैठक की गई। बैठक में निर्देशित किया गया कि अपने-अपने क्षेत्रों में सभी सदस्य अधिक से अधिक लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करें और बेहतर जनप्रतिनिधि चुनकर स्वच्छ, स्वस्थ और समृद्ध समाज के निर्माण में सहभागिता निभाएं।
इस अवसर पर
सोनी देवी, अंजली देवी, सुनैना देवी, द्रोपदी देवी, सुनीता देवी, सविता देवी, अनु कुमारी, काजल कुमारी, पूजा कुमारी, ममता कुमारी, चंदा कुमारी, मीना देवी, गायत्री देवी, खुशी देवी सहित काफी संख्या में महिलाएं मौजूद थीं।

Leave a Response