Friday, July 12, 2024
Jharkhand News

नौजवान अश्लील वीडियो कॉल से कैसे बचे? जाने पूरी

 

नौजवान इस वीडियो कॉल से हैं परेशान
पक्ष विपक्ष का इसमें कोई बात नहीं है। इस तरह का वीडियो कॉल के द्वारा लड़को को बैल्कमेल करने की शिकायत बहुत हैं। लेकिन न्यूज उजागर इस लिए नही हो पा रहा है की लड़की अगर नंगी होकर कॉल करती है तो तुम उठाते कियू हो। इसमें भी गलती लड़को का ही।
 होता किया है समझें 
पहले 11,12 बजे रात के बाद आपके watshapp पर एक मैसेज आयेगा की जानू  आप भीड़ से या अपने परिवार से अलग रूम में जाइए ना। उसके तुरंत बाद वीडियो कॉल आ जायेगा। वीडियो कॉल पर एक लड़की नंगी आपको ऐसी ऐसी हरकत करके दिखाएगी की आप उसमे खो जायेंगे। उसके बाद वो बदन के नीचे के हिस्से को दिखाना शुरू करेगी, मर्द की जात थोड़ा सा देख लेते हैं उसके बाद विडियो कॉल काट देंगे। जब तक इतना आदमी मदहोश हो जाता है देखने में की उधर से प्यार भरी आवाज आती है, जानू तुम भी दिखाओ ना प्लीज। उतना रात में ऐसे ही आदमी कम कपड़ा पहन कर सोता है। ऊपर से इतना जानू जानू करके दिखाते हुए आपको दिखाने बोलेगी की आप ना नही कर सकते हैं। 
उसके बाद होगा खेला
आपने देखा और दिखाया, उस दिन सब ठीक रहा। उसके एक दिन या दो दिन के बाद आपके मोबाइल पर एक वीडियो आता है जिसमे आप खुद हैं। अब उधर से डिमांड आता है की 10 हज़ार,50 हजार इस अकाउंट पर भेजो नही तो यह वीडियो हम वायरल कर देंगे। आदमी परेशान। इतना ज्यादा डिप्रेशन की कई लोग घर में कैद होकर खाना पीना छोड़ देते है। यह सब बताए भी तो किससे। कोई किया कहेगा। तुम देखा क्यू, दिखाया कियू। इतना ज्यादा परेशान की ऑफिस या काम पर आना जाना, किसी से बात करना सब छोड़ देता है। 
इसलिए आज के समय में खुद सावधान रहे। 
आज के समय में खुद सावधान रहे। मर्द या लड़का गलती करे न करे गलती हमेशा लड़को को ही माना जाता है। सावधान रहें सुरक्षित रहें।

साइबर क्राइम भी परेशान
साइबर क्राइम भी ऐसे वीडियो कॉल से परेशान है। आए दिन इस तरह का मामला साइबर थाना में पहुंच रहा है। साइबर क्राइम खुद इस गैंग को पकड़ने में लगी है। जल्द ही पकड़ा जाएगा। तब तक सुरक्षित रहें, सचेत रहें। 

Leave a Response