Tuesday, May 28, 2024
Ranchi News

सिनर्जी टेक्नोफिन और बेयर फाउंडेशन के सौजन्य से कार्यशाला आयोजित

रांची। होटल रेडिसन ब्लू में मंगलवार को सिनर्जी टेक्नोफिन प्राइवेट लिमिटेड और बेयर फाउंडेशन के संयुक्त सहयोग से एकदिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया।
इसमें एफपीओ के लिए ट्रेड, इंफ्रा स्ट्रक्चर फाइनेंस सहित अन्य विषयों पर चर्चा की गई। कार्यक्रम में बेयर फाउंडेशन के साउथ ईस्ट एशिया हेड, सरिता बहल, संदीप झा, सिनर्जी टेक्नोफिन से सुनील सैहग, राकेश कुमार सिंह, राज बर्मन, किरण कुमारी और आकांक्षा, जेएसएलपीएस से अमित बर्मन, सुनील कुमार सिन्हा, पूर्व वीसी सुरेश प्रसाद सिंह, ग्रामीण बैंक के मुकेश कुमार सिन्हा के साथ झारखंड के कई अग्रणी संस्थाएं, इनपुट कंपनी के साथ साथ फाइनेंस, और आउटपुट कंपनी के प्रतिनिधि ने भाग लिया।


कार्यक्रम के दौरान तीन टेक्निकल सेशन में विभिन्न महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई। इससे झारखंड और छत्तीसगढ़ के एफपीओ लाभान्वित हो सकेंगे।
एफपीओ के लिए बिजनेस कैसे किया जाय, वित्तीय स्थिति और आधारभूत संरचनाओं को कैसे विकसित किया जाय, इस पर विस्तार से चर्चा की गई। कार्यक्रम के समापन के पूर्व 10 एफपीओ को उनके उत्कृष्ट व उल्लेखनीय कार्यों के लिए सम्मानित किया गया। उक्त जानकारी राकेश कुमार सिंह ने दी।

Leave a Response