Monday, June 17, 2024
Ranchi News

राजधानी डेंटल क्लिनिक का उद्घाटन, डेंटल से जुड़ी सारी आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध

रांची: मेजर दयाल कंपलेक्स निकट नेशनल टाइल्स एंड मार्बल्स, कांटाटोली चौक रांची में राजधानी डेंटल क्लिनिक का उद्घाटन फीता काटकर डॉक्टर जसीम आजाद फिजिशियन एवं चर्म रोग विशेषज्ञ , डॉक्टर मोहम्मद जियाउद्दीन चाइल्ड स्पेशलिस्ट , डॉक्टर अजहर वरिष्ठ अधिकारी एएसआई भारत सरकार ने संयुक्त रूप से सीता काट कर किया।

इस मौके पर संचालक डेंटल सर्जन डॉक्टर अब्दुल्लाह जफर ने कहा कि इसका खोलने का मेरा उद्देश्य है कि आसपास के लोगों में दांतों की इलाज की सुविधा आसानी से उपलब्ध हो, उन्होंने कहा कि दांत शरीर की एक प्रमुख हिस्सा है जो न सिर्फ सुंदरता के लिए जरूरी है बल्कि खाद्य पदार्थों को सही रूप से चबाने के लिए भी जरूरी है ।डॉक्टर अब्दुल्लाह ने कहा कि हमारे यहां दांत से संबंधित सभी बीमारियों का इलाज किया जाता है, इनप्लांट की भी सुविधा यहां उपलब्ध है ।

यहां जितनी भी दांतो की इलाज की जाती है ,सभी इलाज पेनलेस है । उच्चतम क्वालिटी का दांत ,पीसफुल सेट दांत , दांत टेड़ापन सुधारने के लिए क्लीप लगाना और दांत से जुड़े सभी इलाज किया जाता है। उन्होंने कहा कि यहां मरीज को सभी आधुनिकतम सुविधा उपलब्ध कराई गई है जिसमे डिजिटल एक्सरे, स्टेरलाइजेशन की सारी मेडिकल प्रोटोकॉल के साथ इलाज कराया किया जाता है। इस मौके पर संचालक डॉक्टर अब्दुल्ला जफर ,डॉ जसीम आजाद ,डॉक्टर मोहम्मद जियाउद्दीन, डॉक्टर अजहर, मो अरशद, मोहम्मद अमानुल्लाह समेत कई लोग मौजूद थे।

Leave a Response