Ranchi Jharkhand

निःशुल्क शिक्षा और चिकित्सा पहली प्राथमिकता : लोकहित अधिकार पार्टी

मौके पर प्रमोद प्रसाद गुप्ता अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ लोकहित अधिकार पार्टी में शामिल हुए !

15 अक्टूबर को कांके प्रेमनगर के पंचायत सभागार में लोकहित अधिकार पार्टी के तत्वावधान में आयोजित कार्यकर्ता मिलन समारोह में भाजपा समर्थक प्रमोद प्रसाद गुप्ता अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ पार्टी में शामिल हुए ! कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सह राँची लोकसभा प्रभारी हरिनाथ साहू ने किया !

उक्त मौके पर बतौर मुख्य अतिथि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील साहू एवं विशिष्ट अतिथि स्वरुप पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी मोहम्मद अजहर आलम उपस्थित रहें !

पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने सभी को फूल माला देकर अभिनंदन करते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराया !

समारोह को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सुनील साहू ने कहा कि आम जनता को यदि निःशुल्क शिक्षा और चिकित्सा दिया जाए तो सचमुच में भारत विश्व गुरु बन सकता है परन्तु देश और प्रदेश की सबसे बड़ी बाधा मनु मानसिकता है ! दुर्भाग्यवश देश की दोनों बड़ी पार्टी भाजपा और कांग्रेस मनु मानसिकता से ग्रसित है !

पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सह राँची लोकसभा प्रभारी हरिनाथ साहू ने कहा कि अभी पूरे झारखण्ड प्रदेश में पार्टी का जन जागरण अभियान चल रहा है ! आम जनता को निःशुल्क शिक्षा और चिकित्सा मिले इसके लिए जल्द ही आंदोलन भी प्रारम्भ किया जाएगा !

प्रदेश उपाध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी मोहम्मद अजहर आलम ने कहा कि आजादी के इन 75 वर्षों में जिन मनु मानसिकता के लोगों ने देश में कांग्रेस के नाम पर 58 साल राजपाट किया आज भी वही लोग मोदी जी के नाम पर राजपाट कर रहे हैं ! निःशुल्क शिक्षा और चिकित्सा के लिए आम जनता को गोलबंद होना होगा !

पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद प्रमोद प्रसाद गुप्ता ने कहा कि हम और हमारे पूर्वज जिन्दगी भर कांग्रेस और भाजपा को ही वोट देते रहे परन्तु देखा जा रहा है कि सत्ता परिवर्तन होती है शासक नहीं ! इसीलिए हमलोगों ने लोकहित अधिकार पार्टी का दामन थामा ! निःशुल्क शिक्षा और चिकित्सा के लिए संघर्ष करेंगे !

सदस्यता ग्रहण करने वालों में मुख्य रूप से देव पूजन ठाकुर, जनक प्रजापति संजय लोहरा, कुंज बिहारी साहू,रामानंद ठाकुर,रीना देवी,सुनीता मुंडा,सुनीता उरांव, बृज किशोर, पंचू महतो, गणेश लोहार, मुकुल नायक, मोगुल नायक, पूरन लोहार, दानेश्वर साहू, नागेंद्र साहू, सुभाष कुमार शर्मा, अमित यादव, तरुण वर्मा, नवनीत भेंगरा, प्रमोद प्रसाद, इमरान खान,आदि सैकड़ों लोग शामिल रहें !

भवदीय – मो. अजहर आलम , प्रदेश उपाध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी , लोकहित अधिकार पार्टी , झारखण्ड !

Leave a Response