Blog

दीपिका पादुकोण बनीं टेक्नो स्मार्टफोन की ब्रांड एंबेसडर

ग्लोबल इंडियन आइकन को टेक्नो के उत्पाद पोर्टफोलियो में नए मार्केटिंग अभियानों के अग्रणी चेहरे के रूप में देखा जाएगा

नेशनल, 26 दिसंबर: एक अभूतपूर्व कदम के तहत, प्रीमियम वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो को भारतीय सुपरस्टार दीपिका पादुकोण को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित करते हुए खुशी हो रही है। यह कदम उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए स्टाइलिश और सुलभ रहते हुए सर्वोत्तम नवाचार प्रदान करने के टेक्नो के प्रस्ताव में अगला कदम है।

टेक्नो उत्साह से भर गया है क्योंकि दीपिका प्रतिभा, करिश्मा और प्रतिष्ठितता का अविश्वसनीय मिश्रण ला रही हैं! यह रणनीतिक साझेदारी सिर्फ एक सहयोग नहीं है; यह युवा, विविध और गतिशील दर्शकों की धुन पर थिरकते हुए नवाचार की लहर पर सवार होने के लिए टेक्नो की ओर से पूर्ण प्रतिबद्धता है।

उत्साह के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि दीपिका और टेक्नो अत्याधुनिक तकनीक के माध्यम से उपभोक्ताओं को सशक्त बनाने के लिए एक साथ आ रहे हैं! उनकी चमकदार उपस्थिति – स्क्रीन पर और स्क्रीन के बाहर – टेक्नो के तकनीकी दृश्य में लालित्य, बुद्धिमत्ता और बहुमुखी प्रतिभा की झलक जोड़ती है। टेक्नो न केवल मनोरंजन की दुनिया में बल्कि उससे परे बाधाओं को तोड़ने की दीपिका की प्रतिबद्धता का जश्न मनाता है। ब्रांड एंबेसडर के रूप में, दीपिका केंद्र स्तर पर काम कर रही हैं, पूरे बोर्ड में टेक्नो का प्रतिनिधित्व कर रही हैं और हर किसी के लिए नवीन और स्टाइलिश तकनीक को सुलभ बनाने के उनके दृष्टिकोण को मजबूत कर रही हैं। यह तकनीक का ग्लैमर से मिलन जैसा है, और यह एक एपिक शो बनने वाला है!

दीपिका पादुकोण के साथ साझेदारी करना टेक्नो के लिए सिर्फ एक रणनीतिक कदम नहीं है, बल्कि यह युवा और उत्साहित दर्शकों के साथ एक सुपर-मजबूत संबंध बनाने के लिए स्टाइल भागफल को बदलने जैसा है। दीपिका का फैशन-फ़ॉरवर्ड व्यक्तित्व टेक्नो द्वारा उपयोगकर्ताओं के लिए लाए गए स्टाइलिश नवाचारों के साथ सहज रूप से मिश्रित होता है। यह एसोसिएशन पूरे वर्ष सभी ब्रांड और उत्पाद लॉन्च में विस्तार करेगा, जिससे एक सुसंगत और प्रभावशाली उपस्थिति सुनिश्चित होगी।

नए सहयोग पर टिप्पणी करते हुए, दीपिका पादुकोण ने कहा, “मैं इनोवेशन और स्टाइलिश स्मार्टफोन के पर्याय ब्रांड टेक्नो में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं। टेक्नो का जीवनशैली-अनुरूप दृष्टिकोण नई पीढ़ी की भावना के साथ प्रतिध्वनित होकर नवीनता, शैली, डिजाइन और पहुंच का सहज मिश्रण है। मैं इस साझेदारी और आगे आने वाले रोमांचक अवसरों की प्रतीक्षा कर रहा हूं।‘’

हाल ही में बनी साझेदारी के बारे में बोलते हुए, टेक्नो मोबाइल के सीईओ, अरिजीत तालापात्रा ने कहा, “हम दीपिका पादुकोण को टेक्नो के ब्रांड एंबेसडर के रूप में घोषित करते हुए रोमांचित हैं। दीपिका का करिश्मा, टेक्नो के इनोवेशन फोकस के साथ मिलकर, एक शक्तिशाली तालमेल बनाता है जो हमारी ब्रांड धारणा को मजबूत करेगा और युवा दर्शकों के साथ तालमेल बिठाता है। एक स्मार्टफोन ब्रांड होने के अलावा, टेक्नो एक जीवनशैली साथी बनने की आकांक्षा रखता है। हमें उम्मीद है कि यह सहयोग हमारी ब्रांड छवि को बढ़ाएगा और विविध दर्शकों को जोड़ेगा, उत्कृष्टता की हमारी खोज और ‘स्टॉप एट नथिंग’ ब्रांड दर्शन को बढ़ावा देगा। दीपिका के साथ हम अभूतपूर्व लॉन्च, आकर्षक अभियानों और टेक्नो के सार को प्रतिबिंबित करने वाली साझेदारी के एक वर्ष की आशा करते हैं – जहां प्रौद्योगिकी स्मार्टफोन अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए शैली से मिलती है।

इस गठबंधन के साथ टेक्नो आने वाले वर्ष में अपनी बड़ी योजना के शुरुआती बिंदु का जश्न मना रहा है। ब्रांड उपभोक्ताओं को एक प्रीमियम अनुभव देने और उपयोगकर्ताओं को किफायती मूल्य पर स्टाइलिश तकनीक लाने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने की तैयारी कर रहा है।

जुड़ी रहिए क्योंकि टेक्नो और दीपिका पादुकोण एक साथ इस रोमांचक यात्रा पर निकल रहे हैं, जो मोबाइल प्रौद्योगिकी के भविष्य को आकार दे रही है और उद्योग पर एक अमिट छाप छोड़ रही है।

Leave a Response