Tuesday, June 18, 2024
Ranchi Jharkhand

अल इसरा टूर एंड ट्रेवल्स से 32 जायरीन उमराह पर गए

रांची: अल इसरा , टूर एंड ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड अंजुमन प्लाज़ा, बी सेकंड फ्लोर कंपाउंड , मेन रोड,रांची जो बंगाल, असम झारखंड और बिहार का सबसे बड़ा हज उमराह ट्रैवल एजेंसी है। बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से 32 जायरीन को हज और उमराह पर सारी सुविधा के साथ ले जाया जा रहा है, यह बातें ट्रेवल्स के निदेशक हाजी रफीक अहमद ने कही। उन्होंने कहा कि हमारे यहां से इस बार 32 जायरीन बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से हैदराबाद जाएंगे और पांच जायरीन कोलकाता से हैदराबाद आएंगे ।

हैदराबाद से कुल 37 जायरीन जद्दा के लिए सीधे फ्लाइट पकड़ कर उमराह के लिए जाएंगे। जिसमें होटल, मक्का और मदीना दोनों में ही 650 से 300 मीटर की दूरी पर ठहराया जाएगा ,जिससे कि जायरीन को इबादत करने में आसानी हो ।उन्होंने कहा कि हमारे यहां प्रत्येक जयारीन को पैकेज में एयरलाइंस की टिकट ,वीजा इंश्योरेंस के साथ, ट्रांसपोर्ट ,नाश्ता दिन और रात का खाना , लॉन्ड्री की सुविधा मक्का और मदीना दोनों जगह ,सारे प्रमुख स्थलों की जियारत एसी बस में एक दिन मक्का और एक दिन मदीना का कराया जाता है । इसके अलावा खास मुकाम का भी जियारत मक्का और मदीना में कराया जाता है ।इस मौके पर अल इसरा टूर एंड ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड के रांची हेड सरफराज अहमद ने कहा कि हमारे यहां उमराह का कुल 15 दिन का है।

हर बार उमराह के जत्था पर लकी ड्रा से निकल गए एक जायरीन को ले जाया जायेगा। इस बार मोहम्मद मुजाहिद जा रहे हैं जिनका नाम लक्की ड्रा से हुआ वह जा रहे। उन्होंने कहा कि हमारे यहां से अगला उमराह का टूर जनवरी 2024 लास्ट में होगा। इस मौके पर आदिल खान, मोहम्मद जावेद कोऑर्डिनेटर टूर एंड ट्रेवल्स ,रफीक अहमद डायरेक्टर, सरफराज आलम रांची हेड, शाहिद रहमान, रब्बानी, समेत कई लोग मौजूद थे।

Leave a Response