Monday, June 17, 2024
Jharkhand News

कांग्रेस का तोरपा में जनसंपर्क अभियान, कालीचरण मुंडा को जिताने का किया आह्वान

खूंटी लोकसभा क्षेत्र स्थित तोरपा विधानसभा के ग्रामीण इलाकों में प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्री शशि भूषण राय , श्री शकील अख्तर एवं प्रदेश प्रवक्ता श्री जगदीश साहू जी के द्वारा जनसंपर्क अभियान चलाया गया जिसमें क्षेत्र के ग्रामीण बंधुओं एवं सरना समिति के सदस्यों के साथ मुलाकात कर कांग्रेस के पक्ष में वोट करने का आग्रह किया।

सभी नेताओं ने बोला कि कांग्रेस अपनी पांच गारंटी के प्रति प्रतिबंध है एवं सरकार बनते ही देश की जनता को उसका खोया हुआ हक कांग्रेस वापस करेगी । कांग्रेस नेताओं ने यह भी कहा कि यह चुनाव संविधान बचाओ बनाम संविधान बदलाव के बीच हो रहा है। एक तरफ कांग्रेस पार्टी है जो बाबा साहब द्वारा निर्मित संविधान को बचाने की कोशिश कर रहे हैं वही दूसरी तरफ भाजपा के लोग हैं जो संविधान बदलने की बात कर रहे हैं।

भाजपा की सरकार में आने को एक ही मकसद है कि वह अपने पूंजीपति मित्रों को मदद पहुंचा सके। जितना धन भाजपा ने अपने मित्रों को दिया है कांग्रेस पार्टी उतना ही धन देश की गरीब जनता को वापस करेगी। आज फैसला जनता को करना है कि वह किसके साथ जाएगी ? जिस तरह से पिछले 10 साल से सिर्फ और सिर्फ जुमलेबाजी चल रही है। अब समय आ गया है कि जनता उसे वोट के रूप में अपना जवाब दें एवं भाजपा को सत्ता से बेदखल करे।

केंद्रीय मंत्री होते हुए भी अर्जुन मुंडा जी ने खूंटी लोकसभा क्षेत्र में कोई काम नहीं किया एवं उनका जनता के साथ कोई भी कोई संपर्क नहीं रहा। वहीं कांग्रेस ने जमीनी नेता श्री कालीचरण मुंडा जी को टिकट दिया है,जो हर समय जनता के लिए समर्पित है और सांसद बनने के बाद आगे भी रहेंगे।

मीडिया से बात करते हुए कांग्रेसी नेताओं ने बताया कि खूंटी लोकसभा का रुझान हमारे पक्ष में है एवं यह सीट हम बड़ी मार्जिन के साथ जीतेंगे। जनता का अपार समर्थन मिल रहा है जो वोट में भी तब्दील होगा।

Leave a Response