Tuesday, June 18, 2024
Blog

लोकसभा चुनाव प्रचार में कोडरमा जा रहे आलोक कुमार दूबे को कई निजी विद्यालयों के डायरेक्टर एवं प्रिंसिपल ने स्वागत किया

लोकसभा चुनाव प्रचार करने कोडरमा जा रहे निजी विद्यालय के मुख्य सहयोगी आलोक कुमार दूबे, लाल किशोर नाथ शाहदेव, डॉ राजेश गुप्ता छोटू का हजारीबाग निजी विद्यालय संगठन की ओर से हजारीबाग टोल टैक्स चौक पर बिपीन कुमार, ज्ञानेश्वर दयाल, मिंकू प्रसाद, उमेश मेहता, मेघाली सेन गुप्ता, सहित कई निजी विद्यालयों के डायरेक्टर एवं प्रिंसिपल ने स्वागत किया।

आरएसआर रेसिडेंशियल स्कूल बोंगा इसाक में विद्यालय के डायरेक्टर संजय कुमार, अमित कुमार, मनोज कुमार,सादिया खातून, ममता कुमारी ने स्वागत किया।
आरकेआर रेसीडेन्सियल स्कूल इचाक के समक्ष डायरेक्टर उमेश मेहता,प्रिंसिपल सुनीता कुमारी के नेतृत्व में आलोक दूबे, किशोर शाहदेव,डॉ राजेश गुप्ता बिपिन कुमार का स्वागत किया।


प्रदेश के नेताओं ने कहा हजारीबाग में इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी जेपी पटेल को मतदान कर भारी मतों से विजय बनाना है, देश भर में इंडिया गठबंधन की लहर चल रही है, हमारे न्याय गारंटी पर लोगों को भरोसा है। भाजपा यहां से लगातार जीतती रही है लेकिन हजारीबाग में विकास नहीं हो पाया है। यहां के सांसद भी हमेशा विवाद में रहे हैं,इसलिए हम हजारीबाग के मतदाताओं को जेपी पटेल को समर्थन देने का अनुरोध करने आये हैं।आलोक दूबे ने निजी विद्यालय के संचालक, शिक्षक, कर्मचारी एवं अभिभावकों से आग्रह किया है कि निजी विद्यालय के हितों, बच्चों के भविष्य को बेहतर बनाने वाले राजनीतिक दल अथवा राजनीतिक नेताओं को ही अपना कीमती मत दें।

Leave a Response