Sunday, June 23, 2024
Ranchi Jharkhand

शहीद अब्दुल हमीद सम्मान समारोह में सम्मानित हुए आयोग, संस्था, समाजसेवी व पत्रकार

रांची: सामाजिक संस्था कर भला तो हो भला संस्था के द्वारा परमवीर चक्र शहीद अब्दुल हमीद इदरीसी सम्मान समारोह 2023 का आयोजन इदरीसिया कामयूनिटी के सभागार में आयोजित किया गया। जिसमें विभिन्न क्षेत्रों में बेहतर कार्य करने वाले लोगों एवं समाज सेवकों को सम्मान किया गया। प्रोग्राम में बतौर मुख्य अतिथि अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष सह कांग्रेस नेता शमशेर आलम थे। विशिष्ट अतिथियों में पार्षद डॉक्टर साजदा खातून, इदरिसिया 84 के अध्यक्ष मो इस्लाम, सचिव गुलजार हुसैन, इखलाकिया इद्रीसिया पंचायत के मंसूर चिश्ती, जमात इद्रीसिया पंचायत के मो शमीम, सूफी इद्रीसिया पंचायत के मनव्वर हुसैन भुट्टू, चंपा इद्रीसिया पंचायत के मेराजुद्दीन, डोरंडा इद्रीसिया पंचायत के मो कलीम, गुलजार इद्रीसिया पंचायत के मो आफताब आलम, 84 के पूर्व सचिव मो साबिर, उप सचिव मो अंसार और उपलब्ध रहे विशिष्ट जनों ने कुरान पाक की तिलावत से कार्यक्रम का आरंभ किया।

संस्था के अध्यक्ष सज्जाद इदरीसी ने कहा की समाज के कार्यों को करने में समाज के मजबूत स्तंभ पत्रकार व समाज सेवकों का भरपूर सहयोग मिलता है जिसके चलते आज सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस सम्मान समारोह में युवा एकता मंच के अध्यक्ष राशिद जमील शेख, डायमंड हेल्पलाइन के संरक्षक नौशाद कादरी, यंग इदरीसिया वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष टिंकू अशरफ, सोशल वर्कर्स में मोहम्मद नौशाद अहमद गुर्जर, खालिद उम्र, पत्रकारिता के क्षेत्र में एक अलग पहचान बनाने वालों में अशरफ खान, समर इमाम, महताब आलम, मो सन्नी, गुलाम शाहिद, मोहम्मद आसिफ, नाजिश, अबूजर गफ्फारी, शकील खान, शाहिद रहमान, आदिल रशीद, इसके साथ ही इदरीसीया फुटबॉल टूर्नामेंट के आयोजक महबूब रिजवी, मोहम्मद जहांगीर, आफताब आलम, खालिद उम्र, के अलावा

इस फुटबाल टूर्नामेंट के कैप्टन मजीद आलम और उनके टीम के सभी खिलाड़ियों को गोल्ड मेडल, सेकंड विनर के कप्तान गुड्डू और उनके तमाम खिलाड़ियों को सिल्वर मेडल, और सूफी इद्रीसिया टीम को ब्रांड मेडल, बेस्ट गोल करने वाले खालिद उमर को, बेस्ट गोलकीपर मोहम्मद अली और इन सभी को सामाजिक संस्था कर भला तो हो भला के द्वारा गुलदस्ता, शील्ड, और शॉल ओढ़ा कर सम्मानित किया गया। मोहम्मद सज्जाद इद्रीसी ने कहा के यह हमारे लिए खुशी की बात है कि नौजवान खेल के तरफ बढ़ रहे हैं अगर नौजवान खेल के तरफ बढ़ेंगे तो समाज से नशा खोरी खत्म हो जाएगी।

Leave a Response