Tuesday, July 16, 2024
Ranchi News

लीजेंड्स लीग ऑफ क्रिकेट सीजन 2 के लिए भीलवाड़ा किंग्स की जबरदस्त तैयारी

रांची। लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) सीजन 2 के लिए भीलवाड़ा किंग्स ने जबरदस्त तैयारी की है। पिछले सीजन की रनर अप इस फ्रेंचाइजी का स्वामी विभिन्न व्यवसाया में संलग्न एलएनजे भीलवाड़ा ग्रुप है। इस बार के फ्रेंचाइजी सीजन में 19 मैच होने की उम्मीद है और ये 18 नवंबर से 9 दिसंबर तक चलेंगे। मैच रांची जम्मू देहरादून, विशाखापत्तनम और सूरत जैसे विभिन्न भारतीय शहरों में होंगे। भीलवाड़ा किंग्स का मुकाबला गुजरात जाइंट्स इंडिया कैपिटल्स, मणिपाल टाइगर्स के साथ-साथ सदर्न सुपर स्टार्स और अर्बनराइजर्स हैदराबाद से होगा। इस टीम में इरफान पठान, यूसुफ पठान और तिलकरत्ने दिलशान जैसे दिग्गज बने हुए हैं इसलिए यह टीन जीव की प्रबल दावेदार है। हाल में हुई नीलामी में 200 से अधिक खिलाड़ियों से 12 चुनिंदा खिलाड़ियों को लेकर भीलवाड़ा किंग्स और भी दमदार टीम बन गई है। अपनी टीम को लेकर उत्साहित भीलवाड़ा किंग्स के तिलकरत्ने दिलशान ने कहा लीजेंड्स लीग ऑफ क्रिकेट सीजन 2 में दिग्गज खिलाड़ियों, सटीक रणनीतियों और खेल कौशल देखने का रोमांचक अनुभव मिलेगा। एलएनजे भीलवाडा ग्रुप मैदान और उसके बाहर भी सामाजिक

योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध रहा है। भीलवाड़ा किंग्स के सीईओ गुरप्रीत सरीन ने कहा, “जैसा कि हम आगामी सीजन की शुरुआत कर रहे है. मुझे विश्वास है कि हमने जो अखंडता, लचीलापन और सौहार्द की नीव बनाई है. वह हमें नई ऊंचाइयों तक ले जाएगी हमारी टीम की सूक्ष्म संरचना उत्कृष्टता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है और मैं उस सामूहिक भावना को देखने के लिए उत्साहित हूं जो मैदान के अंदर और बाहर भीलवाड़ा किंग्स को परिभाषित करेगी सिर्फ जीत के लिए नहीं बल्कि उस अदम्य भावना के लिए खेलें जो हमें भीलवाड़ा किंग्स के रूप में परिभाषित करती है।”

इस लीग से जुड़ कर यह ग्रुप खेल को बड़े बदलाव का माध्यम बनाना चाहता है यह ग्रुप जवाहर फाउंडेशन के माध्यम से स्वास्थ्य सेवा, शिक्षा, जल और पर्यावरण, खाद्य सुरक्षा और रोजगार सभी क्षेत्रों में प्रगति के लिए लघु से मध्यम अवधि की परियोजनाएं चला रहा है। वर्तमान में फाउंडेशन का ‘स्वाभिमान मोज नामक एक विशिष्ट खाद्य सुरक्षा कार्यक्रम है, जिसके तहत 1 रुपये में भोजन करने की सुविधा है और अब तक 14,30,063 लाख से अधिक भोजन (मील) परोसे गए हैं जवाहर फाउंडेशन ने 54 स्कूलों से साझेदारी कर डिजिटल साक्षरता कार्यक्रमों के माध्मय से 23,000 स्कूली छात्रों (40 लड़कियों) के सर्टिफिकेशन में भी मदद की है। यह फाउंडेशन राजस्थान में लगे 2 वाटर एटीएम से 1.31,200 लीटर सुरक्षित पेयजल भी वितरित कर चुका है। इसका लाभ 1,366 पंजीकृत सदस्यों को मिला है।

रिजु झुनझुनवाला जो आरएसडब्ल्यूएम लिमिटेड (एलएनजे भीलवाड़ा समूह का कपड़ा उद्यम) के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक हैं उन्होंने कहा, “ग्रुप में हम सभी उत्कृष्टता और टीम वर्क को महत्व देते हैं। पिछले सीजन का उपविजेता होने का हमें गर्व है। इस सीजन भी हमारे चाहने वालों को बेजोड खेल देखने का अवसर और यादगार अनुभव देंगे हम यह लीग जीतने को लेकर उत्साहित हैं लगातार दूसरे सीजन लीजेंड्स लीग ऑफ क्रिकेट में भाग लेकर हम बहुत खुश है।”

लीजेंड्स लीग ऑफ क्रिकेट सीजन 2 शुरू होने वाला है। पठान भाइयों और तिलकरत्ने दिलशान जैसे भीलवाड़ा किंग्स के दिग्गज खिलाड़ियों के रोमांचक खेल देखने के लिए जुड़े रहे।

Leave a Response