Tuesday, July 16, 2024
Ranchi News

एम ए सी पी के समर्थन में आहूत धरना की समीक्षा बैठक संपन्न

रांची दिनांक 26 दिसम्बर
झारखंड प्रदेश संयुक्त शिक्षक मोर्चा की बैठक आज दिनांक 26 दिसंबर 2023 को अरगोड़ा स्थित एम ए सी पी संघर्ष मोर्चा के कैंप कार्यालय में संपन्न हुई, जिसमें विगत 19 दिसंबर को राज्य के सभी प्राथमिक माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक शिक्षकों को राज्य के सभी कर्मचारियों के समान एम ए सी पी का लाभ देने की मांग के समर्थन में विधानसभा के समक्ष आहूत किए गए धरना प्रदर्शन की समीक्षा की गईl बैठक की अध्यक्षता संयुक्त मोर्चा के संयोजक अमीन अहमद ने किया।
आज के बैठक में एम ए सी पी संघर्ष मोर्चा के संयोजक श्री अमरनाथ झा की विशेष उपस्थिति रही। उन्होंने एम ए सी पी के संबंध में विभाग एवं विधानसभा के स्तर पर किए जा रहे कार्य प्रगति को विस्तृत रूप से समीक्षा बैठक में साझा करते हुए आगामी रणनीति के बारे में संयुक्त मोर्चा को अवगत कराया।


संयुक्त मोर्चा के प्रदेश संयोजक अमीन अहमद एवं प्रवक्ता अरुण कुमार दास ने उक्त धरना प्रदर्शन में प्रत्यक्ष अथवा परोक्ष रूप से समर्थन करने वाले राज्य के उन सभी तमाम संगठन को आभार जताते हुए उनके साथ एक समीक्षा बैठक करने का विचार प्रस्तुत किया। जिसकी सहमति बैठक में उपस्थित सभी लोगों ने किया। आगामी समीक्षा एवं कार्य योजना हेतु बैठक 30 दिसम्बर को पूर्वाह्न 11 बजे से जिला शिक्षा पदाधिकारी कार्यालय परिसर, राँची में आहूत करने का निर्णय लिया है। जिसमें राज्य के सभी शिक्षक संगठन प्रतिनिधि गण आमंत्रित किया जायगा। इसकी जिम्मेवारी मोर्चा के संयोजक अमरनाथ झा एवं संयुक्त मोर्चा के संयोजक अमीन अहमद ने संयुक्त रूप से दी गई है।
आज की बैठक में अमरनाथ झा एवं अमीन अहमद के साथ विजय बहादुर सिंह, अरुण कुमार दास एवं आशुतोष कुमार एव उपस्थित थे।

Leave a Response