Tuesday, July 16, 2024
Jharkhand News

राहुल द्रविड़, जसप्रित बुमराह और सूर्य कुमार यादव ने YiPPee! के नवीनतम अभियान ‘YiPPee Toss’!’ को लॉन्च किया

रांची : क्रिकेट के उत्साह के बीच, इंटरनेट पर जसप्रीत बुमराह और सूर्य कुमार यादव द्वारा अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘The Toss’ के बारे में शेयर किए गए रहस्यमय पोस्ट के बारे में जानने की उत्सुकता बढ़ गई। दिलचस्पी तब और बढ़ गई जब खिलाड़ियों की पत्नियों ने भी तुरंत इसके बारे में इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।
सोशल मीडिया पर कई लोगों ने यह जानने की इच्छा व्यक्त की कि “टॉस आखिर है क्या?” लोगों के अलग अलग अनुमान के साथ, इस बातचीत ने सबका ध्यान खींचा और इसे सोशल मीडिया पर लाखों बार देखा गया, जिससे यह वायरल हो गया।
इंटरनेट पर यह जानने की उत्सुकता बनी रही कि क्रिकेटर किस बारे में ‘टॉस’ कर रहे हैं, ब्रांड Sunfeast YiPPee! ने इंस्टाग्राम पर अपने नवीनतम अभियान ‘YiPPee Toss’ का खुलासा किया, जिससे ‘The Toss’ के पीछे की कहानी लोगों को पता चली।
आईटीसी लिमिटेड का एक प्रमुख इंस्टेंट नूडल और पास्ता ब्रांड, Sunfeast YiPPee! एक नए अभियान के साथ वापस आ गया है जिसमें देश के सबसे पसंदीदा क्रिकेटर्स – राहुल द्रविड़, जसप्रीत बुमराह और सूर्य कुमार यादव को दिखाया गया है। यह मजेदार अभियान टॉप क्रिकेटर्स की लोकप्रियता को एक मजेदार अंदाज में पेश करता है और यिप्पी! नूडल्स के यूनिक क्वालिटी के बारे में बताता है जो लंबे और नॉन-स्टिकी हैं।

‘YiPPee Toss’, अभियान को देश भर के कई मीडिया प्लेटफॉर्म पर चलाया जाएगा। ब्रांड को पूरा भरोसा है कि यह अभियान अपने दर्शकों को प्रभावित करेगा और उन्हें यिप्पी! टॉस खेलने के लिए प्रेरित करेगा, ताकि दोस्तों के बीच होने वाले मजेदार झगड़ों को सुलझाया जा सके, बिल्कुल हमारे पसंदीदा क्रिकेट सितारों की तरह!

Leave a Response