Monday, June 17, 2024
Ranchi Jharkhand News

इण्डिया गठबंधन के लिए लोअर बाजार क्षेत्र में युद्ध स्तर पर जन सम्पर्क अभियान चलाया

इण्डिया गठबंधन से रांची लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस के प्रत्याशी यशस्विनी सहाय की जीत पक्की – मो. इसलाम।
लोकसभा चुनाव के अंतिम पड़ाव में इण्डिया गठबंधन के प्रमुख नेताओं द्वारा लोअर बाजार के विभिन्न क्षेत्रों में आगामी 25 मई को होने वाले चुनाव के लिए घर- घर जाकर चुनाव प्रचार किया गया एवं इण्डिया गठबंधन से रांची लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस के प्रत्याशी पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय की पुत्री यशस्विनी सहाय को वोट देकर भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की गई।

झारखंड प्रदेश राजद के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता मो. इसलाम ने जन सम्पर्क अभियान के तहत प्रत्येक क्षेत्र में वोटरों के बीच बांटे जाने वाले वोटिंग परची का जायजा लेते हुए सभी वोटरों से वोट करने की अपील की एवं कहा कि एक भी वोटर छूटने न पाए। मो. इसलाम ने वोटर परची बांटने वाले बी एल ओ से अपील की है कि जिन क्षेत्र वोटरों तक वोटर पर्ची किसी करणवश न पहुंच पाई हो वहां अविलंब समय रहते वोटर पर्ची पहुंचा दें ताकि वोटरों को वोट देने में सुविधा हो सके। कांग्रेस के वरिष्ट नेता परवेज आलम एवं मो. यूसुफ ने जन सम्पर्क अभियान में लोगों से अपील करते हुए कहा कि संविधान की रक्षा के लिए कांग्रेस के प्रत्याशी यशस्विनी सहाय को वोट देकर भारी मतों से जीत दिलाएं ताकि केन्द्र में सेकुलर सरकार बनाई जा सके।

वार्ड न. 16 की पार्षद नाजिमा रजा ने महिलाओं को प्रथम घड़ी में ही ज्यादा से ज्यादा संख्या में घर घर से वोटर निकाल कर वोट देने की अपील की।जेएमएम के वरिष्ट नेता फरीद खान एवं फिरोज अंसारी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आगामी 25 मई को चुनाव के दिन पहले वोट करें बाद में जलपान करें तथा कांग्रेस के प्रत्याशी यशस्विनी सहाय को वोट देकर भारी मतों से विजय दिलाएं। इण्डिया गठबंधन द्वारा चलाए जाने वाले जनसम्पर्क अभियान के तहत लोगों में वोट देने के प्रति लोगों को जागरूक करते हुए लोगों को समाज एवं देश हित में आने वाले दिनों में किए जाने वाले कार्यों की जानकारी दी गई साथ ही साथ कांग्रेस पार्टी के द्वारा जारी की गई मेनोफेस्टो की कापी भी बांटी गई। कांटा टोली कुरैशी मुहल्ला में इण्डिया गठबंधन के नेताओं के साथ कुरैश कांफ्रेंस के प्रदेश अध्यक्ष हाजी बेलाल कुरैशी सहित विभिन्न पदाधिकारियों से मिला एवं सभी को साथ लेकर मस्जिद गली, कांटा टोली कुरैशी मुहल्ला सहित उक्त क्षेत्र के अनेक मुहल्ले में जनसम्पर्क अभियान चलाते हुए इण्डिया गठबंधन से कांग्रेस के प्रत्याशी यशस्विनी सहाय के पक्ष में वोट देकर भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की गई एवं लोगों के बीच कांग्रेस गारंटी कार्ड बांटते हुए लोगों के विकास एवं जनहित से सम्बंधित समस्याओं के समाधान का लोगों को आश्वस्त कराया गया।

जनसम्पर्क अभियान के कारवां में मुख्य रूप से झारखण्ड प्रदेश राजद के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता मो. इसलाम, कांग्रेस के वरिष्ट नेता परवेज आलम,मो. यूसुफ,वार्ड नं.16 की पार्षद नाजिमा रजा, जेएमएम के वरिष्ट नेता फरीद खान, फिरोज अंसारी, मो. परवेज, नौशाद आलम,शमीम कुरैशी,हाजी बेलाल कुरैशी, दानिश खान,मो. मोईन, मो. एनामुल,बब्लू, एजाज़ कुरैशी, इरफान कुरैशी, कमरुद्दीन कुरैशी,अख्तर कुरैशी,अशरफ कुरैशी, मेराज कुरैशी, बारीक कुरैशी, नासिर कुरैशी, नाजिर कुरैशी सहित अनेक गणमान्य लोग शामिल थे।
मो. इसलाम- पूर्व प्रदेश प्रवक्ता, राजद झारखण्ड
मोब.- 7903259771

Leave a Response