Tuesday, May 28, 2024
Jharkhand News

साहू रेस्टोरेंट एंड होटल का उद्घाटन, स्वच्छता,शुद्धता और पौष्टिकता हमारी प्राथमिकता: आदित्य कुमार गोप

रोजगार के द्वार खोलते हैं निजी प्रतिष्ठान : निर्मला भगत

रांची। राजधानी के पंडरा स्थित रवि स्टील के समक्ष (भारत पेट्रोल पंप के सामने) साहू रेस्टोरेंट एंड होटल का उद्घाटन रविवार को जिला परिषद अध्यक्ष निर्मला भगत और आजसू के हटिया विधानसभा क्षेत्र प्रभारी भरत काशी ने संयुक्त रूप से किया। मौके पर श्रीमती भगत ने अपने संबोधन में कहा कि निजी प्रतिष्ठानों से स्थानीय युवक-युवतियों के लिए रोजगार के द्वार खुलते हैं। उन्होंने साहु रेस्टोरेंट एंड होटल में बने विभिन्न प्रकार के लजीज व्यंजनों को सराहा। वहीं, भरत काशी ने कहा कि साहू रेस्टोरेंट एंड होटल के खुल जाने से आसपास के लोगों को खाने-पीने की सहूलियत होगी। रेस्टोरेंट में हर प्रकार के व्यंजन सुलभ होंगे।


इस संबंध में साहू रेस्टोरेंट एंड होटल के व्यवस्थापक आदित्य कुमार गोप व दीपक कुमार ने संयुक्त रूप से बताया कि यहां खाने-पीने के सामानों के लिए स्वच्छता,शुद्धता और पौष्टिकता का विशेष ध्यान रखा गया है। शादी-विवाह, बर्थ-डे पार्टी व अन्य समारोहों पर कैटरिंग की व्यवस्था भी उपलब्ध है। यहां झारखंडी व्यंजन सहित दक्षिण भारतीय व्यंजन, चाइनीज फूड, सॉफ्ट ड्रिंक, शाकाहारी और मांसाहारी व्यंजन के अलावा मोमो, पास्ता, चाऊमीन, पिज्जा, बर्गर, स्नैक्स, थाली आदि व्यंजन उपलब्ध होंगे। उन्होंने बताया कि गुणवत्ता और मात्रा से कोई समझौता नहीं किया जाएगा।


इस अवसर पर ईश्वरी यादव, ब्रह्मदेव यादव ,बीरबल यादव, जितेंद्र वर्मा, जेपी यादव, बबलू यादव, हीरो यादव,कपिल गोप, पिंटू उरांव, सूरज साहू,शेख आरजू, राजाराम गोप सहित काफी संख्या में गणमान्य उपस्थित थे।

Leave a Response