Tuesday, May 28, 2024
Jharkhand News

रंगों की फुहार-फागुन की बहार, गुझियों की मिठास से होली मनाएं मजेदार : कमल अग्रवाल

लोगों को भा रहा कमल्स द कैटरर्स का रंगीन व स्वादिष्ट गुझिया

विशेष संवाददाता

रांची। झारखंड कैटरर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष व ‘कमल्स द कैटरर्स’ प्रतिष्ठान के संचालक कमल अग्रवाल ने होली के अवसर पर विशेष रूप से फलों व चाॅकलेट के स्वाद वाली रंगीन व स्वादिष्ट गुझियों की वेराइटी उपलब्ध कराई है। इसमें स्ट्राबेरी, ठंढई, पान व चाॅकलेट फ्लेवर के गुझियों की विस्तृत श्रृंखला शामिल है। उन्होंने विशेष रूप से होली स्पेशल मिठाई के तौर पर विभिन्न फ्लेवर में हरे, लाल, गुलाबी और पीले रंगों में गुझिया तैयार कर बाजार में उतारा है। श्री अग्रवाल ने लोगों से अपील भी किया है कि
इस बार होली में विभिन्न रंगों के अबीर-गुलाल सिर्फ लगाइये ही नहीं, बल्कि


खाइये भी हरा, गुलाबी, पीला गुझिया। उन्होंने लोगों से होली का भरपूर आनंद उठाने की अपील करते हुए कहा है
रंगों की फुहार, फागुन की बहार,
गुझियों की मिठास से मनाएं होली मजेदार।
होली के अवसर पर एक दूसरों को शुभकामनाओं के साथ रंग-बिरंगे गुझियों का उपहार देकर होली के मजे को दोगुना किया जा सकता है।


गौरतलब है कि श्री अग्रवाल विभिन्न पर्व-त्योहारों के मौके पर विशेष रूप से अनोखी व स्वादिष्ट मिठाइयों की विस्तृत श्रृंखला बाजार में उपलब्ध कराते हैं। उनके सौजन्य से निर्मित मिठाइयों को ग्राहक काफी पसंद करते हैं। विशेष रूप से पर्व -त्यौहार के मौके पर उनके प्रतिष्ठान द्वारा निर्मित अनोखी मिठाइयों व नमकीन की मांग बढ़ जाती है।
इस संबंध में श्री अग्रवाल ने बताया कि मिठाइयों व नमकीन आदि की आपूर्ति होटल-रेस्टोरेंट संचालकों की मांगों के अनुरूप की जाती है। विशेष रूप से पर्व त्यौहार के मौके पर कुछ अनूठी मिठाइयां उपलब्ध कराई जाती है, जिसे ग्राहक काफी पसंद करते हैं। उन्होंने बताया कि इस बार होली पर्व के अवसर पर रंग-बिरंगे गुझियों की मांग अधिक है।

Leave a Response