Monday, June 24, 2024
Ranchi News

विद्यार्थ अकैडमी में यातायात जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

 

आज पुरुलिआ रोड स्थित विद्यार्थ अकैडमी में यातायात जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया 
 इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि रांची के ट्रैफिक एसपी *हारिस बिन ज़मान* उपस्थित हुए जिनका स्वागत संस्था के डायरेक्टर औरंगजेब खान ने बुके देकर किया, कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एसपी साहब ने 

 कहा कि आजकल बाइक स्टंट, उपलब्धि पाने की लालसा में लापरवाही से लिए गए सेल्फी, एडवेंचर स्पोर्ट्स का एडवेंचर से बच्चे बहुत प्रभावित होते हैं, जबकि इन लापरवाही से होने वाले नुकसान के बारे में जानकारी नहीं होती ऐसे किसी खेल या फिर लापरवाही से किए गए अन्य कृत्य से होने वाली घटना के गंभीर परिणाम होते हैं, पुलिस अधीक्षक यातायात ने छात्र-छात्राओं को यातायात के सिग्नल, संकेतक बोर्ड, रोड मार्किंग एवं यातायात नियमों की जानकारी दी उन्होंने कहा कि सभी बच्चे देश के भविष्य हैं  बिना ड्राइविंग लाइसेंस के वाहन कदापि न चलाएं इनसे बहुत बड़ा नुकसान संभावित है. वाहन चलाने के पूर्व सभी एक निश्चित उम्र पार करने के बाद ड्राइविंग स्कूल से ड्राइविंग प्रशिक्षण प्राप्त करने के बाद ड्राइविंग लाइसेंस बनाएं. यातायात नियमों की जानकारी लें, उसके बाद ही वाहन चलाएं. उन्होंने सभी से यातायात नियमों का पालन करने की अपील की۔۔۔۔

 इस अवसर पर कार्यक्रम में *झारखंड* *पुलिस*  *एसोसिएशन* के *प्रांतीय* *वरीय* *संयुक्त* *सचिव* *मो* *महताब* *आलम* , कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रोशन लाल भाटिया, , एस एम कंप्यूटर के डायरेक्टर मंज़र इमाम, साहब इंस्टिट्यूट के डायरेक्टर साहब आर्यन, सुनील कुमार बाखला, कुणाल कुमार ने भी सम्बोधित किया ۔۔۔

Leave a Response