Sunday, July 21, 2024
Blog

हेमंत सोरेन को जमानत मिलने पर राजद महिला प्रकोष्ठ ने जताया हर्ष, सच की हुई जीत, भाजपा की साजिश का हुआ पर्दाफाश : रानी कुमारी

रांची। झारखंड प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल (महिला प्रकोष्ठ) की अध्यक्ष रानी कुमारी ने पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को झारखंड उच्च न्यायालय द्वारा जमानत दिए जाने पर हर्ष व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि सच की जीत हुई है। न्यायपालिका ने सच का साथ दिया। परिणामस्वरूप श्री सोरेन जेल से बाहर आए। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने एक सोची समझी साजिश के तहत पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जेल भेजा। झूठे,मनगढ़ंत और बेबुनियाद आरोप लगाकर श्री सोरेन को पांच महीने तक जेल में बंद रखा। उच्च न्यायालय के माननीय न्यायाधीश ने मामले की जांच में निष्पक्षता बरतते हुए सच का साथ दिया।


रानी कुमारी ने कहा कि झारखंड के विकास में पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की सक्रिय भूमिका रही है। श्री सोरेन की बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर भाजपा ने मनगढ़ंत आरोपों के तहत उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा।
उन्होंने कहा कि हाई कोर्ट की टिप्पणी के बाद भाजपा के साजिश का पर्दाफाश हो गया है। उन्होंने कहा कि इस प्रकरण से यह पूर्णतया स्पष्ट हो गया है कि ईडी, सीबीआई जैसी केंद्रीय एजेंसियां भाजपा के इशारे पर काम कर रही है।
शनिवार को राजद महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष रानी कुमारी, राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पूर्व अध्यक्ष इम्तियाज वारसी, प्रदेश महासचिव भास्कर वर्मा सहित अन्य ने पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की और उन्हें शुभकामनाएं दी।

Leave a Response