Tuesday, May 28, 2024
Ranchi Jharkhand

श्री श्याम सहारा परिवार का फागुन महोत्सव आयोजित, भजन गायक अंकित शर्मा अंश के भजनों पर झूमे श्रद्धालु

अलौकिक दरबार, हवन पूजन, इत्र व पुष्प वर्षा और छप्पन भोग में शामिल हुए सैंकड़ों भक्तगण

धुर्वा (रांची)। एचईसी आवासीय परिसर स्थित सेक्टर तीन में शुक्रवार को श्रीश्याम सहारा परिवार के तत्वावधान में फागुन महोत्सव का आयोजन किया गया। इस अवसर पर खाटू नरेश श्री श्याम का भव्य श्रृंगार किया गया। कार्यक्रम में अलौकिक दरबार, हवन पूजन, इत्र व पुष्प वर्षा, छप्पन भोग के साथ भजन संध्या व अखंड ज्योति का आयोजन श्रद्धालुओं के लिए आकर्षण का केंद्र बना रहा।
फागुन महोत्सव में विशेष रूप से फरीदाबाद से पधारे प्रख्यात भजन गायक अंकित शर्मा अंश और उनकी टोली द्वारा भजन गंगा की प्रस्तुति ने श्याम भक्तों का मन मोह लिया। दिल्ली से पधारे कलाकार प्रियांशु शर्मा के गीत-संगीत पर भी श्रद्धालु खूब झूमे।


देर शाम तक भक्तगण भजन गंगा में गोते लगाते रहे।
महोत्सव के आयोजन में सिंटू सिंह, ओमप्रकाश देव शर्मा, अरविंद कुमार पाठक, अंकित पाठक (भगिना), पवन गुप्ता, रोहित, रजत, धर्मेंद्र महतो, हेमंत कुमार सिंह, राजकिशोर प्रसाद सहित श्री श्याम सहारा परिवार के अन्य श्याम भक्तों की महत्वपूर्ण भूमिका रही।
महोत्सव में काफी संख्या में महिलाएं व पुरुष श्रद्धालु शामिल हुए।

फागुन महोत्सव में शामिल हुए सुबोधकांत सहाय

श्री श्याम सहारा परिवार, धुर्वा के सौजन्य से आयोजित फागुन महोत्सव में श्याम प्रेमी/श्याम भक्त पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय भी शामिल हुए।
उन्होंने समारोह के सफल व भव्य आयोजन के लिए आयोजकों के प्रति आभार व्यक्त किया एवं शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर श्री सहाय ने कहा कि ऐसे धार्मिक-आध्यात्मिक आयोजन सामाजिक नवनिर्माण में काफी सहायक होते हैं। भगवान के भक्तों/श्रद्धालुओं के लिए ईश्वर से निकटता का मार्ग भी प्रशस्त होता है।

Leave a Response