Tuesday, June 18, 2024
Devghar News

देवघर परिसदन पंहुंचे अल्पसंख्यक प्रदेश अध्यक्ष मंजूर अंसारी

 

देवघर परिसदन पंहुंचे अल्पसंख्यक प्रदेश अध्यक्ष मंजूर  अंसारी शाहब, देवघर जिला अध्यक्ष उदय प्रकाश और 15 सूत्री सदस्य देवघर जिला सह युवा कांग्रेस आफताब आलम, जियाउल हसन, बेलाल अंसारी,  शकील अंसारी  सहित सैकड़ों लोगों ने रात 8:30 pm किया स्वागत इस मौके पर *आफताब आलम* ने कहा कि 
झारखंड कांग्रेस के अल्पसंख्यक प्रदेश अध्यक्ष के रूप में जनाब मंजूर अंसारी साहब नेतृत्व पार्टी को मजबूत होना तय है, मंजूर अंसारी साहब के नेतृत्व में पार्टी विशेष रूप से अल्पसंख्यक समुदायों के साथ और भी मजबूत संबंध स्थापित कर रही है, और उनकी मांगों को पूरा करने के लिए प्रयास कर रहे हैं अल्पसंख्यकों के समर्थन को बढ़ाने के लिए,  जनाब मंजूर साहब द्वारा किए जा रहे ये कार्य अति सराहनीय है:
  अल्पसंख्यक समुदायों की समस्याओं को समझना और उनके लिए उपयुक्त नीतियों और कार्यक्रमों की योजना बनाना।
अल्पसंख्यक समुदायों के नेता और कार्यकर्ताओं को पार्टी की निर्णय निर्माण में सम्मिलित करना और उन्हें पार्टी की नेतृत्व में शामिल करना।
अल्पसंख्यक समुदायों के प्रतिनिधियों को पार्टी के निर्णयनिर्माण में सक्रिय भूमिका देना और उनकी आवाज़ को सुनना।

अल्पसंख्यक समुदायों के साथ संवाद स्थापित करना और उन्हें पार्टी के कार्यों और मामलों में सहभागी बनाना। अल्पसंख्यक समुदायों के लिए नेतृत्व और विकास के अवसर प्रदान करने के लिए योजनाएं और कार्यक्रम आयोजित करना।
यह सभी कार्रवाईयाँ झारखंड कांग्रेस पार्टी को अल्पसंख्यक समुदायों के प्रति संवेदनशीलता और समर्थन दिखाने में मदद कर रही जिससे पार्टी की स्थिति और भी मजबूत हो रही है,
  और ये सब *मंजूर शाहब* के लिए गए बेहतरीन निर्णय से ही संभव हो पाया है, हम सब देवघर में भी उनके आगमन की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। इस अवसर पर एनएसयूआई के रवि वर्मा, अश्विनी सिंह, अख्तर अंसारी, फरमुद अंसारी ,मकसूद अंसारी, हेलाल अंसारी सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

Leave a Response