Monday, June 24, 2024
Ranchi News

उमरा के हर जत्था में एक आदमी फ्री जायेगा उमरा पर: काशिफ़

मौलाना मोहम्मद, मौलाना नदीम के दुआ के साथ वाजे उमराह ऑफिस का शुभारंभ

रांची: वाज़े उमराह एजेंसी,ग्राउंड फ्लोर, सिटी प्लाजा मार्केट, गुरुद्वारा के सामने,मेन रोड रांची का उद्घाटन मौलाना मोहम्मद,प्रिंसिपल मदरसा हुसैनिया कडरू और दावत ए इस्लामी के मौलाना नदीम ने दुआ के साथ की। मौलाना मोहम्मद, मौलाना नदीम ने कहा कि मेरी दुआ है कि आप लोग जयरीन की खिदमत पूरी ईमानदारी के साथ करें और खूब तरक्की करे।

इस मौके पर इसके रीजनल हेड झारखंड मोहम्मद काशिफ ने कहा कि यह रजिस्टर्ड उमराह एजेंसी है। इसकी ब्रांच पहले से कार्णटक, तेलंगाना, बंगाल और बिहार मे है। हमने झारखंड से हज और उमराह पर ले जाने वालों के लिए कम कीमत पर डीलक्स सुविधा के साथ जायरीनों को सभी प्रमुख स्थान की जियारत कराएंगे। सबसे खुशी की बात है की हर जत्था में एक आदमी फ्री सफर उमरा पर जायेगा। हर पंद्रह दिन में एक जत्था रांची से जायेगा। हमारा उद्देश्य लोगों की खिदमत करना है। उन्होंने कहा कि हम जयरीन को रांची से फ्लाइट से सीधे जेद्दा 15 दिन के लिए ले जाते हैं, जिसमें 8 दिन मक्का और 7 दिन मदीना में जियारत और इबादत करते हैं। यहां हमारे जो जायरीन है उन्हें सीधे रांची से ही वो अंतरराष्टीय यात्री हो जायेंगे।

उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी खूबी यह है कि रांची के स्पेसलिट मेंटर साथ में ही रांची से जायेंगे ,जिससे की सभी जायरीन को हर तरह की सुविधा का ध्यान रखा जा सकेंगे। जायरीन जितने भी जायेंगे,उन्हें मक्का और मदीना दोनों जगह में 100 मीटर और मक्का में 200 मीटर की दूरी पर 4 स्टार होटल में सारी सुविधाओं के साथ ठहराया जाता है। इस मौके पर मौलाना सादिक, मौलाना इमरान, मौलाना शाबुद्दीन, सैयद आसिफ, डायमंड, मो साद, मो काशिफ़ नईम, इनामुल हक़, जैद अहमद, मो हारिश समेत कई लोग मौजूद थे।

Leave a Response