Tuesday, May 21, 2024
Jharkhand News

मुख्यमंत्री से मिले कालीचरण मुंडा, सुप्रिया भट्टाचार्य व शशि भूषण राय रहे मौजूद

INDIA समर्थित महागठबंधन के प्रत्याशी घोषित होने के बाद खूंटी लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार श्री कालीचरण मुंडा जी ने शुक्रवार को राज्य के मुख्यमंत्री श्री चंपई सोरेन जी से उनके आवास पर मुलाकात की एवं महागठबंधन के उम्मीदवार चुने जाने पर अपना आभार व्यक्त किया।

श्री कालीचरण मुंडा ने मुख्यमंत्री श्री चंपई सोरेन से खूंटी समेत सभी 14 सीट पर विचार विमर्श कर उन्हें भरोसा दिलाया की राज्य की जनता का समर्थन महागठबंधन को प्राप्त है और उनके नेतृत्व में सरकार जिस तरह हेमंत सोरेन जी के कामों को आगे ले जा रही है निश्चित रूप से राज्य की सभी सीटों पर महागठबंधन के प्रत्याशी चुनाव जीतेंगे।

श्री कालीचरण मुंडा ने मुख्यमंत्री जी को भरोसा दिलाया कि जनता भाजपा और उनके झूठे वादों से ऊब चुकी है एवं जिस तरह से आदिवासी समाज के प्राथमिकताओं को दरकिनार करते हुए उनके चुने हुए मुख्यमंत्री को जेल में डाला गया उसका जवाब राज्य की जनता और पूरा आदिवासी समाज चुनाव के माध्यम से भाजपा को देगा।

झूठे केस में हेमंत सोरेन जी को फसाना भाजपा को बहुत भारी पड़ेगा और राज्य की जनता इसका जवाब उन्हें आने वाले चुनाव में जरूर देगी। इस बैठक में झामुमो महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता शशि भूषण राय एवं मदन मिश्रा शामिल रहे।

Leave a Response