Sunday, April 21, 2024
Ranchi Jharkhand News

अल्टीग्रीन ड्राइव रेंज अभियान में हाइटेक इलेक्ट्रिक वाहनों का प्रदर्शन

सिंगल चार्ज में जमशेदपुर से रांची की दूरी तय की

रांची: पायनियर ब्रांड अल्टीग्रीन ने अपने अल्टीग्रीन ड्राइव रेंज अभियान में अपने हाइटेक इलेक्ट्रिक वाहनों (ईवी) के असाधारण क्षमता और विश्वसनीयता का प्रदर्शन किया। एक अद्वितीय यात्रा की शुरूआत 5 सितंबर मंगलवार को सुबह 8 बजे जमशेदपुर से फ्लैग आफ के साथ हुई। जमशेदपुर की भीड़भरी सड़कों से लेकर तमार की शांत पगड़ियों से जारी यह सफर दोपहर 12 बजे रांची प्रेस क्लब में संपन्न हुई। अभियान में 450 किलोग्राम भार और एक बैटरी चार्ज पर 127 किलोमीटर की दूरी तय की गई।

अल्टीग्रीन रेंज ड्राइव अभियान का उद्देश्य अल्टीग्रीन के इलेक्ट्रिक वाहनों की हर चुनौतीपूर्ण परिस्थिति और सड़कों पर उसकी असाधारण क्षमताओं और दक्षता का प्रदर्शन करना है। ड्राइव अभियान का उद्देश्य इलेक्ट्रिक वाहनों के क्षेत्र के बदलते वक्त के साथ उन्हें नए आकार देने के साथ समर्पण का प्रमाण भी है। अभियान में अल्टीग्रीन ने अपने हाई डेक वाहन और लो डेक वाहन की असाधारण क्षमताओं का प्रदर्शन किया, जिसने निर्धारित दूरी को अत्यधिक रेंज के साथ कवर किया। लो डेक ग्रीन वाहन ने प्रभावशाली बैटरी चार्ज बरकरार रखते हुए 127 किलोमीटर दूरी तय की। हाई डेक ऑरेंज वाहन ने समान दूरी तय करने के बाद बैटरी चार्ज का दावा किया।

इस अवसर, अल्टीग्रीन के डायरेक्टर सेल्स,सर्विस और मार्केटिंग डायरेक्टर देबाशीष मित्रा ने कहा कि भारत के 56 शहरों में 3000 से अधिक वाहनों के साथ अल्टीग्रीन, इलेक्ट्रिक वाहन क्षेत्र में एक अग्रणी के रूप में स्थापित हुआ है। आज कंपनी ने की एक अलग पहचान आज इस इंडस्ट्री में है जिसमें 31 डीलर पॉइंट और 120+ सेवा केंद्रों का एक मजबूत नेटवर्क है। यह ग्राहकों की संतुष्टि और सेक्टर में बेहतर प्रदर्शन के साथ प्रोडक्ट के प्रति अट्टू प्रतिबद्धता का प्रमाण है। अल्टीग्रीन के एनईईवी एक पायनियर इलेक्ट्रिक व्हीकल ने 28 अलग क्षेत्रों में अपना स्थान बनाया है। इसमें किराने, दूध की डिलीवरी से लेकर, सॅालिड वेस्ट मैंनेजमेंट, रेफ्रिजेशन, फॅार्मास्यूटिकल्स और फर्नीचर ट्रांसफोर्ट तक में इसका उपयोग किया जा रहा है। देशभर के विभिन्न इलाकों और मौसम के साथ परिस्थितियों में बेहतर क्षमता और दक्षता प्रदर्शन कर जीत हासिल की है।

उन्होंने आगे कहा कि देश के पूर्वी क्षेत्र पटना, रांची, जमशेदपुर, कोलकाता और भुवनेश्वर में अल्टीग्रीन का लक्ष्य अधिकृत डीलरशिप के जरिए कंपनी को स्थापित करना है। यह डेवलपमेंट कंपनी के मार्केट में उपस्थिति को मजबूत बनाने के लिए तैयार है।

Leave a Response