Bokaro News

भारत में बीमा की पहुंच को बढ़ाने के लक्ष्य से बजाज आलियांज़ जनरल इंश्योरेंस ने किया बोकारो में नए ऑफिस का उद्घाटन

बोकारो : भारत के प्रमुख प्राइवेट जनरल इंश्योरर बजाज आलियांज़ जनरल इंश्योरेंस ने बोकारो,झारखंड में अपने नए ऑफिस के उद्घाटन की घोषणा की है. इस रणनीतिक विस्तार का उद्देश्य है भारत के टियर 2 और टियर 3 शहरों में बीमा की उपलब्धता को बढ़ाना और भारत के नागरिकों को वित्तीय स्थिरता प्रदान करना.
भारत की बढ़ती अर्थव्यवस्था तेज़ी से विकसित हो रही है, लेकिन इसके साथ ही जोखिम और अनिश्चितताएं भी बढ़ रही हैं. अपनी विशेषज्ञता के साथ, बजाज आलियांज़ का उद्देश्य है बोकारो की जनता को अपने नवोन्मेषी उत्पाद और समाधान प्रदान करना. कंपनी ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए विभिन्न प्रकार की टेक्नोलॉजी आधारित सेवाएं प्रदान करेगी. नया ऑफिस बजाज आलियांज़ जनरल इंश्योरेंस के लिए एक कार्यनीतिक केंद्र होगा जो इस क्षेत्र में ग्राहकों तक कंपनी की पहुंच को और भी मज़बूत बनाएगा.
नए ऑफिस के उद्घाटन पर बात करते हुए बजाज आलियांज़ जनरल इंश्योरेंस के एमडी और सीईओ, श्री तपन सिंघल ने कहा, “भारत में तेज़ी से आर्थिक विकास हो रहा है, और इंश्योरेंस अप्रत्याशित घटनाओं और आकस्मिकताओं के दौरान फाइनेंशियल सुरक्षा प्रदान करने में महत्वपूर्ण होगा. हमारे ऑफिस का विस्तार कस्टमर-केंद्रित, सर्वोत्तम प्रॉडक्ट और सर्विस प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण हैं, जो पूरे देश में उपलब्ध है. नए ऑफिस में हमारे प्रॉडक्ट की विभिन्न रेंज उपलब्ध होंगी और क्वालिटी सर्विस मिलेगी, जहां कस्टमर के अनुभव को बेहतर बनाने और कस्टमर के लिए पूरे इंश्योरेंस लाइफसाइकिल को अधिक सुलभ और सुविधाजनक बनाने के लिए एडवांस्ड डिजिटल क्षमताओं का लाभ उठाया जाएएगा. बोकारो में नई ऑफिस खोलकर हम हर घर तक पहुंचने और लोगों की इंश्योरेंस की ज़रूरतों को पूरा करने के अपने लक्ष्य के एक कदम और नज़दीक पहुंच गए हैं, ताकि वे सम्मान का जीवन जी सकें.

Leave a Response