Tuesday, May 21, 2024
Jharkhand News

भाजपा छोड़ सैंकड़ों कार्यकर्ता के साथ अज़हर आलम लोकहित अधिकार पार्टी में शामिल

 

रांची: 7 मई को लोकहित अधिकार पार्टी झारखण्ड इकाई की प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ता मिलन समारोह सम्पन्न हुआ ! राँची के बोड़ेया चौक स्थित गोल्डेन वैंक्वेट हाॅल में आयोजित समारोह की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष सुनील साहू ने किया ! उक्त मौके पर बतौर मुख्य अतिथि पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह झारखण्ड प्रदेश प्रभारी डाक्टर जगन्नाथ प्रसाद एवं बतौर विशिष्ट अतिथि बिहार के पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अजय कानु की गरिमामय उपस्थिति रही !

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा झारखण्ड के पूर्व प्रदेश मीडिया प्रभारी मोहम्मद अजहर आलम अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ लोकहित अधिकार पार्टी में शामिल हुए ! मोहम्मद आलम ने कहा कि कांग्रेस ही नहीं बल्कि भाजपा भी दोहरी चरित्र वाली पार्टी है ! आम जनता के ज्वलंत समस्याओं पर बात नहीं करती ! मंहगाई , बेरोजगारी , आरक्षण ,जात आधारित जनगणना , सामाजिक न्याय और अडानी जैसे मुद्दों पर न बोलती है और ना ही बोलने देती है ! 

लोकहित अधिकार पार्टी में रहकर सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ूंगा ! मुख्य अतिथि डाक्टर जगन्नाथ प्रसाद ने कहा कि ओबीसी का शोषण लगभग सभी पार्टियाँ कर रही है ! प्रदेश अध्यक्ष सुनील साहू के कुशल नेतृत्व में झारखंड की धरती पर हमारी पार्टी इन सभी के लिए पूरी निष्ठा से संघर्ष करती रहेगी ! विशिष्ट अतिथि अजय कानु ने कहा कि सामाजिक न्याय किये बिना देश को विश्व गुरु बनाने की बात करना सरासर धोखा है ! झारखण्ड प्रदेश अध्यक्ष सुनील साहू के नेतृत्व में लड़ी जा रही सामाजिक न्याय की लड़ाई में मेरा पुरा पुरा सहयोग है और रहेगा !

झारखण्ड प्रदेश अध्यक्ष सुनील साहू ने कहा कि मोदी सरकार की तरह हेमंत सोरेन की नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार ने भी ओबीसी के आरक्षण पर कुठाराघात किया है ! सात जिला में आरक्षण शुन्य और शेष जिला में न्यूनतम ! इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता !
ओबीसी को भी जनसंख्या के अनुपात में आरक्षण दिलाने , क्रीमिलेयर को समाप्त कराने और जात आधारित जनगणना कराने के लिए लोकहित अधिकार पार्टी के तत्वावधान में आंदोलन किया जाएगा !

समारोह को खूँटी जिलाध्यक्ष कुमार ब्रजकिशोर , चाइबासा जिलाध्यक्ष धरमेंद्र कुमार साह , चतरा जिला संयोजक संजय स्नेही , कोडरमा जिला संयोजक किशोर साव , गिरिडीह जिला संयोजक भागवत साह , रामगढ़ जिला संयोजक नंद किशोर प्रसाद , हजारीबाग जिला संयोजक कुंज बिहारी साहू और राँची जिला संयोजक डाक्टर दानेश्वर प्रसाद आदि ने भी सम्बोधित किया !

Leave a Response