Monday, June 17, 2024
Jharkhand News

रांची लोकसभा क्षेत्र में मतदान के दौरान जलपान, फल वितरण किया: आज़म अहमद

रांची, 25 मई 2024: संसदीय चुनाव के छठे चरण के दौरान झारखंड के चार लोकसभा क्षेत्रों में मतदान हो रहा है। रांची लोकसभा क्षेत्र के हरिजन स्कूल, सेठ सीताराम विजय वर्गीय हाई स्कूल, कन्या पाठशाला, इस्मालिया उर्दू स्कूल, बीएमपी स्कूल इसी तरह दर्जनों स्कूलों के सैकड़ों बूथों पर झारखंड आंदोलनकारी झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता और कुर्बान उस्ताद फाउंडेशन के अध्यक्ष श्री आज़म अहमद ने इस चुनावी महापर्व में विशेष योगदान दिया।

चिलचिलाती धूप में मतदान करने पहुंचे मतदाताओं, विभिन्न दलों के पोलिंग एजेंटों, बूथ एजेंटों और सुरक्षा में तैनात जवानों को श्री अहमद के द्वारा जलपान और फल वितरित किए गए। इसके साथ ही, श्री अहमद और उनकी टीम ने विकलांग और वृद्ध असहाय लोगों को मतदान करने में भी सहायता प्रदान की।

श्री अहमद ने मतदाताओं का धन्यवाद करते हुए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की। उन्होंने लोगों से अपने भविष्य के लिए सही नेता चुनने की भी अपील की।

आजम अहमद का यह भी अपील है कि लोकतंत्र का महापर्व पांच साल में के एकबार आता है चाहे लोकसभा हो विधानसभा इसलिए अपना मतदान विवेक से करे और सही नेता को चुने जो उनके बच्चो को भविष्य के लिए रोजगार, शिक्षा दीक्षा की बात करे

यह पहल न सिर्फ मतदाताओं को राहत प्रदान कर रही है, बल्कि लोकतंत्र के इस महापर्व में भागीदारी को भी प्रोत्साहित कर रही है। विकलांग और वृद्ध मतदाताओं को मदद पहुंचाकर श्री अहमद ने अपनी जनसेवा और समुदाय के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को और भी मजबूत किया है।

इस चुनाव के दौरान आजम अहमद के साथ जलपान और फल वितरण के सहयोग करने वाले में मो. असरार आलम, कासिफ अंसारी, नदीम खान, हाज़ी इमरान राजा,बाबू खान, जाकी खान, दिनेश कुमार,प्रजापति राम,योगेश राम,राजन एक्का, चन्दन दस, महफूज़ आलम शाहिद कुरैशी मंजर आलम, माजिद आलम सामिल थे

Leave a Response