Saturday, April 20, 2024
Ranchi Jharkhand

झारखंड सरकार का दूरदर्शी बजट : शशि भूषण राय

आधारभूत संरचनाओं के विकास को मिलेगी गति

झारखंड प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्री शशि भूषण राय ने राज्य के वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर राव जी के द्वारा पेश किए जाने बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि यह एक दूरदर्शी बजट है एवं इसमें शिक्षा, स्वास्थ्य, ग्रामीण विकास एवं राज्य की आधारभूत संरचना के विकास को केंद्र में रखते हुए बनाया गया है।

पिछले 4 वर्षों में महागठबंधन की सरकार ने सारी कठिनाइयों के बावजूद भी जिस तरह से राज्य के विकास में योगदान दिया है, उसे जनता का आशीर्वाद प्राप्त हैं । आदरणीय मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन जी के नेतृत्व में आगे भी महागठबंधन दल के सभी नेता और कार्यकर्ता जनता की महत्वकांक्षी पर खरे उतरेंगे एवं राज्य के विकास के लिए हर संभव कार्य करते रहेंगे ।

विरोधी दलों ने काफी प्रयास किया कि वह झारखंड के विकास एवं महागठबंधन दलों की एकता को रोक सके, लेकिन उनके द्वारा किया गया हर प्रयास विफल हुआ। आज महागठबंधन झारखंड में पूरी तरह एकजुट है एवं उसके सभी कार्यकर्ता और नेता जनता के हित में अपना कार्य कर रहे हैं।

इस बजट में जिस तरह से लोगों की महत्वाकांक्षाओं को देखते हुए सभी वर्ग का ध्यान रखा गया है उसके लिए आदरणीय मुख्यमंत्री एवं वित्त मंत्री के प्रति आभार।

Leave a Response