Sunday, July 21, 2024
Ranchi Jharkhand News

राज्य स्तरीय छात्र प्रतिभा सम्मान समारोह को सफल बनाने के लिए की जान से जुटी है पासवा की पूरी टीम: आलोक कुमार दूबे राष्ट्रीय सह प्रदेश अध्यक्ष पा स वा

राष्ट्रपति पुरस्कार अवॉर्डी फलक फातिमा के नेतृत्व में ऑनलाइन बैठक में पासवा के एक्टिव वॉलिंटियर्स को दी गई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी!
2 जून को खेलगांव एक बार फिर ऐतिहासिक क्षण का गवाह बनेगा – किशोर शाहदेव

सम्मान समारोह को लेकर पूरे प्रदेश में अभिभावक एवं बच्चों के बीच उत्साह का माहौल- नीरज सहाय महासचिव

पासवा के राष्ट्रीय सह प्रदेश अध्यक्ष आलोक कुमार दूबे ने आगामी 2 जुलाई को आयोजित होने वाले सम्मान समारोह की समीक्षा एवं तैयारी हेतु पासवा के प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी एवं पासवा के एक्टिव वॉलिंटियर्स के द्वारा अब तक की हुई तैयारी और कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु आगामी रणनीति की एक ऑनलाइन समीक्षा बैठक की।


ज्ञात हो की 2 जुलाई 2024 को राज्य का सबसे बड़ा छात्र प्रतिभा सम्मान समारोह का भव्य आयोजन हरवंश टाना भगत इंडोर स्टेडियम खेलगांव रांची में आयोजित होने जा रहा है जिसमें मैट्रिक तथा इंटर के तीनों बोर्ड के जैक बोर्ड, सीबीएसई, एवं आईसीएससी बोर्ड के 70% एवं उससे अधिक अंक प्राप्त करने वाले 20,000 से अधिक बच्चों को सम्मानित किया जाना है।
इस भव्य आयोजन में राज्य के वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव, खेलकूद मंत्री हफीजुल हसन सहित देश के विभिन्न राज्यों से पासवा के पदाधिकारी गण उपस्थित रहेंगे, उसके साथ ही झारखंड के प्रत्येक जिले से पासवा के पदाधिकारी गण एवं सम्मान समारोह में सम्मिलित होने हेतु झारखंड के विभिन्न जिलों से मेधावी विद्यार्थी गण भी उपस्थित रहेंगे।

पासवा के प्रदेश महासचिव सह प्रदेश प्रवक्ता श्री नीरज कुमार ने बताया कि इस भव्य आयोजन की तैयारी हेतु स्टेडियम में अतिथियों तथा बच्चों की बैठने की व्यवस्था, साउंड सिस्टम,बैनर तथा पोस्टर की व्यवस्था ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन काउंटर और अन्य व्यवस्थाओं की तैयारी हेतु यह विशेष ऑनलाइन समीक्षा बैठक आयोजित की गई। तथा इस ऑनलाइन बैठक के द्वारा इन तैयारियां हेतु विशेष दिशा निर्देश दिया गया।

झारखंड के विभिन्न जिलों से आने वाले बच्चों एवं पदाधिकारी को परेशानी ना हो इसके लिए उन बच्चों का नाश्ता एवं भोजन की व्यवस्था, पेयजल की व्यवस्था की तैयारी के युद्ध स्तर पर करने की आवश्यकता पर बल दिया गया।
पासवा की प्रदेश महासचिव सुश्री फलक फातिमा ने बताया कि मैट्रिक तथा इंटर के तीनों बोर्ड जैक बोर्ड,सीबीएसई अथवा आईसीएसई बोर्ड में 70% या उससे अधिक अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन हेतू पासवा ने व्हाट्स अप नम्बर एवं मेल आईडी जारी किया है।
*व्हाट्सएप नम्बर…
1.9431109538,
2.9431114487,
3.7903714760
4.8340510144
5.9801439301
अथवा
email….psacwajharkhand@gmail.com
alokdubey.ran@gmail.com

सम्मानित होने के लिए उपरोक्त किन्हीं एक नंबर अथवा इमेल आईडी पर विद्यार्थी अपना मार्कशीट भेज अपना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।
इसके अतिरिक्त विद्यालयों के प्राचार्य भी अपने यहां के सफल विद्यार्थियों का एक साथ नाम और लिस्ट देकर ईमेल अथवा व्हाट्सएप के किसी एक नंबर पर ग्रुप ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।

सुश्री फलक फातिमा ने बताया कि संपूर्ण झारखंड के पासवा के कोर कमेटी के सदस्य एवं एक्टिव पासवा कार्यकर्ता इस कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए ही जी जान से मेहनत कर रहे हैं जो निश्चित रूप से अविश्वसनीय है।

निश्चित रूप से यह कार्यक्रम झारखंड के लिए ऐतिहासिक कार्यक्रम होगा।
आज के इस विशेष ऑनलाइन बैठक में मो अजहर,सोनम कुमारी,चारु कुमारी,अनुष्का कुमारी,बिशाखा कुमारी,नन्दिनी कुमारी,सोनी सोनिया,साक्षी कुमारी,श्रेया घोषाल,अंतरा जायसवाल, प्रत्यूष कुमार सिंहा,कृतिका कुमारी, अनंत नारायण दास,आर्यन कुमार सिंह,अनन्या कुमारी, वंशिका मांझी, ऋषि राम, सक्षम केसरी,रिया छतरी, प्रियांशु कुमार, जानवी कुमारी, राजू गुप्ता, गायत्री मुंडा,चंदन महतो ,आर्य कुमार ,आदित्य कुमार, धात्री तोमर, रूपेश जैन, प्रकाश कुमार ओझा, आयुषी शर्मा, राजश्री मुखर्जी, साक्षी कुमारी मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Leave a Response