Friday, April 19, 2024
Jharkhand News

अपने बच्चो को मोबाइल से दूर रखे: जय सिंह यादव

 

केबी एकेडमी स्कूल में पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन 

प्राइज पाकर खिले स्टूडेंट्स के चेहरे
रांची: केबी एकेडमी स्कूल में सोमवार 8 मई 2023 को पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में सत्र 2022-2023 के कलास टॉपर्स को पुरस्कृत किया गया। यह पुरस्कार कक्षाओं के विषयवार टॉपर, सर्वाधिक उपस्थिति एवं विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय उपलब्धियों के लिए दिया गया। इस समारोह के मुख्य अतिथि जय सिंह यादव पूर्व अध्यक्ष रियाडा व समाजसेवी रांची थे।

 इस मौके पर स्कूल के निदेशक डॉक्टर असलम परवेज,  प्रधानाचार्य सबा ज़रीन, फरीदा यास्मीन, सबा मुमताज़, अतिया रहमान, जिक्रा, तैयबा, फौजिया, आशिया, आरजू, निशा, रूमी, प्रबंधन समिति के सभी सदस्यगण, विद्यार्थी समूह, उनके माता-पिता, अभिभावकगण एवं शिक्षकगण उपस्थित थे। कार्यक्रम का शुभारंभ विशिष्ट अतिथियों के द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। इसके बाद अतिथियों के सम्मान में स्वागतनृत्य एवं स्वागत भाषण प्रस्तुत किया गया। इस अवसर पर मुख्यातिथि जय सिंह यादव ने कहा की अपने बच्चो को मोबाइल से दूर रखें।

 माता पिता अपने बच्चो को विशेष ध्यान दे। अभिभावकों से कहा कि बच्चे पर दबाव न डालें। वो जो पढ़ना चाहते हैं उन्हें पढ़ने दें। मोबाइल नेट का जरूरत पडऩे पर ही सदुपयोग करें तो एक दिन सफलता जरूर मिलेगी। स्कूल के निदेशक डॉक्टर असलम परवेज  ने सभी को संबोधित करते हुए विद्यार्थियों के जीवन में पुरस्कारों के महत्व और विद्यालय के गौरवशाली 50 साल की उपलब्धियों को बताया।

Leave a Response