Monday, June 17, 2024
Blog

अल वतानिया इंटर नेशनल स्कूल में ईद मिलन कार्यक्रम का आयोजन

ईद मिलन कार्यक्रम में मतदान करने कराने की शपथ ली

रांची: अल वतानिया इंटर नेशनल स्कूल में ईद मिलन कार्य का आयोजन किया। जिसमें वक्ताओं ने कौमी एकता के संदेश के साथ लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने कराने की शपथ ली। मंगलवार को आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए स्कूल के निदेशक जीशान हाशमी एंड अब्दुल कादिर ने कहा कि हिन्दुस्तान विभिन्न मजहबों का देश है।

यहां सभी लोग एक दूसरे के त्योहारों को मिलजुल कर मनाते हैं। इसलिए हमारे देश को सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने वाला देश कहा जाता है। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि डॉक्टर फिरदौस जबीं ने कही कि होली, दिवाली तथा ईद ऐसे त्योहार हैं, जिसमें हिंदू और मुसलमान एक दूसरे से मिलकर उनके त्योहार की मुबारकबाद देते हैं तथा देश में अमन शांति तथा तरक्की की दुआएं की जाती है।

वहीं विशिष्ट अतिथि शुजाउद्दीन परवेज ने कहा कि हिंदू मुस्लिम एकता की मिसाल है हमारा देश। आए हुए सभी छात्र छात्राओं को स्कूल के द्वारा (गिफ्ट) तोहफ़ा देकर सम्मानित किया गया। आखिर में आए हुए सभी गार्जियन को स्कूल के निदेशक मो जीशान हाशमी, अब्दुल कादिर, प्रिंसपल जैनब फारूकी ने लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने कराने की शपथ दिलाई। इस मौके पर नाज़ परवीन, शबाना परवीन, सानिया, हाफिज यासिर, जहरा फारूकी, फुरकान किबरिया समेत कई लोग थे।

Leave a Response