Sunday, June 23, 2024
Jharkhand News

अंजुमन इस्लामिया ने प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित किया

 

मैट्रिक व इंटर परीक्षा के सफल छात्र छात्राएं को मोमेंटो व प्रमाण पत्र देकर किया गया सम्मानित 

कांके- अंजुमन इस्लामिया कोकदोरो के सौजन्य से रविवार को प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन अंजुमन कमिटि के सदर मोहम्मद मजिद अंसारी के अध्यक्षता में आयोजित किया गया। जहां 2023 के मैट्रिक व इंटर के परीक्षा में सफल छात्र छात्राओं को मेमन्टो और प्रमाण- पत्र देकर सम्मानित किया गया। 

इस अवसर पर समारोह की अध्यक्षता कर रहे मजिद अंसारी ने छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि शिक्षा मनुष्य के जीवन की सबसे बडी पूंजी है। ऐसे में समाज को शिक्षा के क्षेत्र में सबसे ज्यादा ध्यान देना चाहिए। उन्होंने कहा कि समाज की एकजुटता में सबसे बडी ताकत होती है। 

ऐसे में हम सभी को एकजुट होकर एक दूसरे की मदद करनी चाहिए। छात्र-छात्राएं लक्ष्य बनाकर ईमानदारी से पढ़े करें। तभी जीवन मे सफलता मिलेगा। वही अतिथियों ने शिक्षा के महत्व पर संबोधित करते हुए कहा कि कम खाएं लेकिन अपने बाल बच्चों को बेहतर तालीम जरूर दें।

 वहीं वक्ताओं ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बेहतर पढ़ाई कर देश को समाज की भलाई करें। मौके पर मुख्य रूप से कमेटी के सेक्रेटरी तबारक हुसैन,नायब सदर  हजरत अंसारी नाईब सेक्रेटरी परवेज अंसारी,खजांची अफजल हुसैन, नौजवान कमेटी के सदर अफरोज आलम, सेक्रेटरी मेराज आलम,

रूहुल अमीन इम्तियाज अहमद आइजोल अंसारी अजहर आलम मौलाना तौसीफ अलार्म हाजी हसीब मास्टर हाजी अजीज अंसारी हाजी हमीद अंसारी हाजी बाकी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a Response