Ranchi News

अजय नाथ शहदेव ने किया दुबई एक्सपो मोटर शोरूम का उद्घाटन, फाइनेंस की सुविधा उपलब्ध

रांची: रांची रातु क्षेत्र के पिरॉ रविवार को सेकंड हैंड कर का दुबई एक्सपो मोटर नमक शोरूम का भव्य उद्घाटन किया गया पूर्व उपमहापौर और कांग्रेस नेता अजय नाथ शाहदेव ,अलकमर एजुकेशन ट्रस्ट के अध्यक्ष कमरुल हक व प्रखंड अंजुमन कमेटी के सदर अत्ताउल्लाह अंसारी ने फीता काटकर शोरूम का उद्घाटन किया। पिरॉ डीएवी स्कूल स्थित शोरूम में दर्जनों सेकंड हैंड कर मौजूद है जिसमें स्कॉर्पियो, बोलोरो, डिजायर, स्विफ्ट के अलावा अन्य कार शामिल है। उद्घाटन के कुछ घंटे के बाद ही लातेहार निवासी रवि वर्मा ने स्कॉर्पियो एस 10 की खरीदारी की ।

इसके उपरांत चतरा के लवालॉन्ग निवासी सुनील कुमार तुरी ने भी एक बोलेरो खरीदा ।शोरूम के प्रोपराइटर असमूल अंसारी, मुबारक अंसारी और मुदस्सर खान ने बताया कि हमारे शोरूम में अच्छी कंडीशन में दर्जनों सेकंड हैंड गाड़ी मौजूद है ।ग्राहकों को यहां आसन किस्त में फाइनेंस की भी सुविधा दी जाती है ,उन्होंने बताया की नई गाड़ी खरीदना हर किसी के लिए संभव नहीं है ।

इसलिए इस्तेमाल की गई कारों की मांग बढ़ी है जो लोग नहीं कार खरीद सकते हैं वह अपने पुराने गाड़ी को बेचने में रुचि रखते हैं जिसे हम खरीद कर ग्राहकों को बेचते हैं। जोहार पार्टी के विजय कुशवाहा ,उप प्रमुख रियाजुल अंसारी, मुखिया प्रभा तिर्की ,अजमूल हक समाज सेवी, अरशद अयूब प्रगति मानव सहयोग समिति के सचिव ,वसीम मलिक खुर्शीद अंसारी ,जहीर अब्बास, अफजल खान, जावेद अख्तर, असलम अंसारी ,मोबिन अंसारी , मुख्तार अंसारी ,वसीम मलिक आदि लोग मौजूद थे

Leave a Response