Saturday, April 20, 2024
Ranchi Jharkhand

एयरटेल ने रांची में लॉन्च किया इनोवेटिव मार्केटिंग कम्युनिकेशंस प्लैटफॉर्म – “एयरटेल आइक्‍यू रीच”

~ अब रांची में व्यापारी ग्राहकों तक व्यक्तिगत सन्देश भेज सकेंगे व किफायती लागत में

रांची, : भारत की प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनियों में से एक, भारती एयरटेल (“एयरटेल”) ने आज रांची में अपनी तरह का पहला मार्केटिंग कम्युनिकेशन प्लैटफॉर्म – एयरटेल आइक्‍यू रीच लॉन्च करने की घोषणा की।
छोटे व मध्यम वर्ग के व्यवसाई (एसएमबी) को उनके ग्राहकों की आवश्यकतानुसार सहभागिता रणनीति के अनुरूप अपने वव्यवसाइक संदेशों को बेहतर बनाने की क्षमता प्रदान करने के लिए डिजाइन किये गए इस प्लैटफॉर्म से शहर में व्यवसाईयों को किफायती तरीके से अपने-अपने लक्षित ग्राहकों तक पहुँचने में आसानी होगी।
रांची में पर्यटन, रियल एस्टेट, इलेक्ट्रॉनिक्स, कपड़ा, ऑटोमोबाइल, फार्मास्यूटिकल्स, रेस्तरां और आतिथ्य जैसे क्षेत्रों से जुड़े।
अनुकूलित संदेशों को डिजाइन करने से लेकर अपने लक्षित ग्राहकों को अपलोड करने या चुनने, उनके संदेशों को शेड्यूल करने और अंत में, मार्केटिंग कैंपेन की प्रभावशीलता को ट्रैक करने तक, व इसे आसानी से प्रबंधित और पूरी तरह से नियंत्रित करने के लिए, बस कुछ ही क्लिक में यह प्लैटफॉर्म एक केंद्रीकृत डैशबोर्ड पर रियल-टाइम जानकारी और व्यापक विश्लेषण भी प्रदान करेगा। इससे वव्यवसाइयों को अपने प्रचार को प्रभावकारी ढंग से मापने की क्षमता हासिल होगी। यह पोर्टल व्हाट्सऐप और एसएमएस के जरिए संदेशों के लिए चालू हो गया हैl जल्द ही इसे वॉइस और दूसरे चैनलों पर भी आरम्भ किया जाएगा।
एयरटेल बिज़नेस के हेड-डिजिटल प्रोडक्‍ट्स एवं सर्विसेज, अभिषेक बिस्वाल ने कहा कि, “एयरटेल के हर कार्य के केंद्र में ग्राहक होते हैं। हमने एयरटेल आइक्‍यू रीच को खासकर नये उभरते व्यावसाई वर्ग के लिए डिजाइन किया है, ताकि उन्हें अपने ग्राहक अनुरूप संदेशों को बेहतर बनाने में मदद मिल सके। यह प्लैटफॉर्म लक्षित ग्राहकीय संदेशों में उपक्रमों को सुविधा प्रदान करने के लिए एयरटेल के इंफ्रास्ट्रक्चर, डेटा और इंजीनियरिंग विशेषज्ञता की शक्ति के साथ-साथ अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी का लाभ उठाता है। रांची में व्यावसायिक संगठन और कारोबारी अब अपने व्यावसाय की वृद्धि के लिए इस प्लैटफॉर्म का लाभ उठा सकते हैं। इससे उन्हें अपनी ग्राहक अधिप्राप्ति लागत कम करने और हमारे अभिनव समाधान के माध्यम से सही व्यक्तिगत सन्देश के द्वारा सही समय पर सही ग्राहक को लक्षित करने में आसानी होगी।”

Leave a Response