Monday, June 17, 2024
Jharkhand News

नवनियुक्त अंजुमन कमेटी के जिम्मेदारों का शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे ग्रामीण एसपी

 

कोकदरो में नवनियुक्त अंजुमन कमेटी के जिम्मेदारों का शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे ग्रामीण एसपी नौशाद आलम, नवनियुक्त पदाधिकारियों को दी मुबारकबाद

अब्दुल मज़ीद अंसारी ने सदर पद व सेक्रेटरी पद पर

तबारक हुसैन ने ली शपथ
समाज के लोगों की सेवा अपने परिवार के सदस्यों की तरह करूंगा: अब्दुल मजिद अंसारी
कांके-अंजुमन कमिटी कोकदरो इस्लामपुर के नवनियुक्त सदर सेक्रेटरी,व मेंबरों का शपथ ग्रहण समारोह शुक्रवार को दोपहर आयोजित किया गया। शपथ ग्रहण समारोह में सदर पद पर अब्दुल मजीद अंसारी ने शपथ ली, जबकि सेक्रेटरी पद पर तबारक हुसैन ने शपथ लिया। सदर व सेक्रेटरी के शपथ ग्रहण के बाद बारी बारी से सभी मेंबरों ने शपथ लिया। मालूम हो कि 14 मई को अंजुमन कमेटी कोकदरो इस्लामपुर का चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से बैलेट पेपर से हुआ था। जिसके लिए निर्वाचन कमेटी का भी गठन किया गया था।

 निर्वाचन कमेटी के अथक प्रयास से चुनाव पूरी पारदर्शिता के साथ हुआ था। जिसमें किसी तरह की हेयर फिर का कोई गुंजाइश ही नहीं था। शुक्रवार को शपथ ग्रहण समारोह में नवनियुक्त पदाधिकारियों को इमानदारी पूर्वक अपने जिम्मेदारी को अदा करने और समाज को उन्नति की राह में ले जाने का शपथ दिलाई गया। वही बिना भेदभाव के समाज की सेवा करने का पदाधिकारियों ने लिया। अंजुमन इस्लामिया कमेटी के नवनियुक्त सदर अब्दुल मजिद अंसारी ने सदर पद के शपथ लेने के बाद बताया कि मुझे जो जिम्मेदारी दी गई है मैं उससे अल्लाह के वास्ते पूरी ईमानदारी के साथ अदा करूंगा। जिस उम्मीद और भरोसा के साथ मुझे सदर बनाया गया है मैं उस उम्मीद पर खरा उतरूंगा। मैं लोगों की सेवा अपने परिवार की तरह करता रहूंगा। गांव में एकता भाईचारी सद्भाव,व शिक्षा को बढ़ावा देने और बुराइयों को दूर करने की भरपूर कोशिश की जाएगी साथ ही मस्जिद मकतब कब्रिस्तान ईदगाह में विशेष ध्यान रखा जाएगा। इस अवसर पर ग्रामीण एसपी नौशाद आलम पूर्व जिला परिषद सदस्य मजीबुल अंसारी सहित आसपास गांव के अनेकों जिम्मेदार पहुंचे थे जिन्होंने नवनियुक्त पदाधिकारियों को मुबारकबाद दिया।

Leave a Response