Tuesday, May 28, 2024
Blog

खलारी के एसीसी सीमेंट फैक्ट्री के सेवानिवृत्त कामगार मिले सुबोधकांत सहाय से, लीज भूमि पर बने आवासों का स्वामित्व सेवानिवृतकर्मियों को आवंटित करने की लगाई गुहार

वरीय संवाददाता
रांची। खलारी स्थित एसीसी सीमेंट फैक्ट्री के सेवानिवृत्तकर्मियोंने लीज भूमि पर बने आवासों का स्वामित्व उसमें रहने वाले सेवानिवृत कामगारों या उनके परिजनों को दिए जाने की मांग करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय को गुहार लगाई है। इस संबंध में खलारी सीमेंट फैक्ट्री के सेवानिवृतकर्मियों ने श्री सहाय को एक ज्ञापन देकर मामले में हस्तक्षेप कर उनकी समस्याओं के समाधान की दिशा में यथोचित कदम उठाने का अनुरोध किया है। सेवानिवृतकर्मियों ने कहा है कि एसीसी वर्तमान में अदानी ग्रुप का हिस्सा बन चुका है। इसलिए एसीसी द्वारा द्वितीय और तृतीय लीज नवीकरण के विचाराधीन और लंबित आवेदन को राज्य सरकार द्वारा अस्वीकार किया जाना चाहिए और लीज भूमि पर बने आवासों में रह रहे सेवानिवृत्त कामगारों और अन्य लोगों के नाम स्वामित्व दिलाने के लिए पहल करनी चाहिए।
इस अवसर पर भवतारन कर्मकार, मंगलमय मंडल, मखन राम, एसपी चौरसिया, वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव, एसएन सिंह, इंदिरा देवी, मुन्नी देवी सहित काफी संख्या में खलारी एसीसी सीमेंट के सेवानिवृत्तकर्मी व उनके परिजन मौजूद थे।

Leave a Response