Friday, April 19, 2024
Jharkhand News

राहुल कुमार कश्यप आकार उत्कृष्टता पुरस्कार से सम्मानित

विशेष संवाददाता
रांची। शहर के जाने माने कैटरर व इवेंट प्लानर (शुभ पार्टी ऑर्गेनाइजर) राहुल कुमार कश्यप को इंडिया एक्सपो मार्ट, नोएडा में चल रहे आकार एक्सपो-2023 में रांची शहर में श्रेष्ठ कैटरिंग व इवेंट प्लानर के लिए आकार उत्कृष्टता पुरस्कार से सम्मानित किया गया।
यह पुरस्कार भारत के जाने माने नमक समक मास्टर शेफ हरपाल सिंह सोकी और आकार एग्जिबिशन के प्रमुख प्रेमल मेहता द्वारा दिया गया।
गौरतलब है कि आकार अवार्ड आकार वार्षिक प्रदर्शनी का एक अभिन्न अंग है, जो हर प्रत्येक वर्ष नई दिल्ली के प्रगति मैदान में आयोजित की जाती है। 2023 में इसे इंडिया एक्सपो सेंटर नोएडा में किया गया है।
उद्योग के लिए मानक होने के अलावा यह पुरस्कार विभिन्न संगठनों और लोगों को नवाचार करने, साझा सेवाओं को अपनाने या व्यावसायिक मूल्य प्रदान करने के लिए एक प्रभावी व्यावसायिक रणनीति के रूप में तैनात करने के उद्देश्य से प्रोत्साहित करने के लिए दिया जाता है।
पुरस्कार के लिए यह अनुशंसा की जाती है कि प्रत्येक आवेदक के साथ एक अद्वितीय व्यावसायिक मामले की प्रस्तुति और उपलब्ध प्रशंसापत्र, चित्र, वीडियो और मूर्त मूल्य वितरण को प्रदर्शित करने वाली कोई अन्य सामग्री होगी।
फिर आवेदनों की आकार एक्सीलेंस सलाहकार समिति की टीम द्वारा जांच की जाती हैऔर अंत में पुरस्कार विजेताओं का चयन किया जाता है।

Leave a Response