Tuesday, May 28, 2024
Jharkhand News

नारीशक्ति वंदन विधेयक सिर्फ पिछड़ी जाति महिलाओं के साथ ही नहीं बल्कि सम्पूर्ण पिछड़ी जातियों के साथ धोखा है : सुनील साहू

लोकहित अधिकार पार्टी झारखण्ड के प्रदेश अध्यक्ष सुनील साहू ने कहा कि महिलाओं को 33% आरक्षण देने के नाम पर एक साजिश के तहत मोदी सरकार के द्वारा नारीशक्ति वंदन विधेयक लाया गया है ! यह विधेयक पिछड़ी जाति महिलाओं के साथ ही नहीं बल्कि सम्पूर्ण पिछड़ी जातियों के साथ धोखा है ! आज भी पिछड़ी जाति महिलाओं की जीवन स्तर , शिक्षा स्तर , आर्थिक स्तर , सामाजिक स्तर सामान्य वर्ग की महिलाओं के तुलना में अति दैनिये है !

पिछड़ा जाति समाज के पुरुष वर्ग जब सामान्य वर्ग के सामने थोड़े बहुत खड़े होने का प्रयास करने लगे हैं तो इनसब के राजनीतिक वजूद को कुचलने के लिए ही नारीशक्ति वंदन विधेयक लाया गया है !

सामान्य वर्ग के 3% गरीबों को EWS के नाम पर 10% आरक्षण देने वाली मोदी सरकार अब नारीशक्ति वंदन विधेयक के नाम पर पिछड़ों को राजनीतिक ग्लियारों से भी बेदखल करने का प्रयास कर रही है ! यह प्रमाणित हो चुका है कि मोदी सरकार शुद्ध रुप से पिछड़ा जाति समाज विरोधी सरकार है ! इनके धार्मिक भावना से खिलवाड़ करके इनके वोट के बदौलत बहुमत प्राप्त कर इनके ही अधिकार को रौंद रहे हैं !

अब पिछड़ा जाति समाज के लोगों को एकजुट होकर इस विधेयक का हर स्तर पर विरोध करना चाहिए ताकि अपनी नयी पीढ़ीयों के भविष्य को बचाया जा सके !

भवदीय :- मो. अजहर आलम , प्रदेश उपाध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी , लोकहित अधिकार पार्टी , झारखण्ड !

Leave a Response