Friday, April 19, 2024
Jharkhand News

विधायक इरफान अंसारी मृतक शमशाद के आश्रितों से मिले,बतौर सहायता तत्काल 50000 दिया

बीते दिन रामगढ़ के ग्राम जेरियो निवासी शमशाद अंसारी की भीड द्वारा मार पीट किए जाने से मृत्यु हो, गई थी। आज उनके आवास पहुंचकर पीड़ित परिजनों से मिला और उन्हे ढांढस बंधाया। साथ ही उन्हें न्याय के लिए आश्वस्त किया।

भीडतंत्र के द्वारा किए गए इस कृत्य की जितनी भी निंदा की जाए कम है। किसी भी सभ्य समाज में इस तरह की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। इस तरह के कुकृत्य की हम सभी को दलगत भावना और जाति–धर्म से ऊपर उठकर विरोध करना चाहिए।कुछ लोगों के छणिक आवेश ने कितने परिवार तबाह कर दिए।

पीड़ित परिवार को मेरे द्वारा बतौर सहायता तत्काल ₹50000 दिया गया है। साथ ही प्रशासन से दोषियों पर कड़ी करवाई करने को कहा है ताकि इस तरह के कुकृत्य की पुनरावृति न हो।पूरे समाज को ऐसे लोगों का बहिष्कार करना चाहिए।

मैं जाति–धर्म की राजनीति नहीं करता हूं बल्कि समाज के हर वर्ग के लोगों की सेवा करता हूं। मेरे लिए पूरा समाज परिवार है और समाज के सभी लोग मेरे परिवार के सदस्य।

मौके पर ताहिर अली, मुखिया तोहिद अंसारी, क्यामुद्दीन अंसारी, महताब रही, नईम अंसारी, इरशाद अंसारी, आफताब आलम, मास्टर शमीम अंसारी, अब्बास अंसारी, जहीर अब्बास, लियाकत अंसारी, फखरुद्दीन अंसारी, एवं जरियो के दर्जनों ग्रामीण उपस्थित थे।

Leave a Response