Monday, June 24, 2024
Ranchi Jharkhand

सैकड़ों समर्थकों के साथ लोकहित अधिकार पार्टी में शामिल हुए कुंज बिहारी साहू

आज 17 सितम्बर को हजारीबाग जिला के बड़कागांव विधानसभा अन्तर्गत नापो खुर्द जनता हाई स्कूल के प्रांगण में एक मिलन समारोह का आयोजन हुआ ! वरिष्ठ समाजसेवी कुंज बिहारी साहू ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ लोकहित अधिकार पार्टी में शामिल हुए !

उक्त मौके पर बतौर मुख्य अतिथि पार्टी के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष सुनील साहू एवं विशिष्ट अतिथि पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी मोहम्मद अजहर आलम उपस्थित रहें और फुल माला पहनाकर सभी को पार्टी में शामिल किया !

मिलन समारोह को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सुनील साहू ने कहा कि आम जनता को निःशुल्क शिक्षा और चिकित्सा की आवश्यकता है परन्तु आजादी के 75 वर्षों में किसी भी पार्टी की सरकार ने ऐसा जरुरी नहीं समझा ! सभी सरकारें जनता को बहुत कुछ देना चाहती है परन्तु निःशुल्क शिक्षा और चिकित्सा नहीं जबकि लोकहित अधिकार पार्टी की पहली प्राथमिकता यही है निःशुल्क शिक्षा और चिकित्सा !

प्रदेश उपाध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी मो. अजहर आलम ने कहा झारखंड समेत पूरे देश को सामाजिक न्याय की जरुरत है और इसके लिए आम जनता को निःशुल्क शिक्षा और चिकित्सा देना मील का पत्थर साबित होगा !

पार्टी में शामिल होने के बाद कुंज बिहारी साहू ने कहा कि हिंदूत्व और राष्ट्रवाद के नाम पर आम जनता के अधिकार को कुचल दिया जा रहा है ! मंहगाई बढ़ती जा रही है , बेरोजगार युवक-युवतियां घुटन महसूस कर रहे हैं ! सभी को पक्के का घर देने के नाम पर ठगा गया ! एससी , एसटी और ओबीसी के संवैधानिक अधिकार आरक्षण को समाप्त किया जा रहा है !अब लोकहित अधिकार पार्टी आम जनता की लड़ाई खुलकर लड़ेगी !

सैकड़ों की संख्या में पार्टी की सदस्यता लेने वालों में से मुख्य रूप से कुंज बिहारी साहू जी समेत प्रमोद कुमार , ढ़लान साहू , बोधन साहू , कैलाश कुमार , राम प्रकाश यादव , राजेश साहू , महेंद्र साहू , कामेश्वर साहू , विमल प्रसाद , सोना साहू , उमेश चन्द्र साहू , प्रभु साहू , नरेश साहू , संजय गुप्ता आदि शामिल रहें !

भवदीय :- मो. अजहर आलम , प्रदेश उपाध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी , लोकहित अधिकार पार्टी , झारखंड !

Leave a Response