Tuesday, May 28, 2024
Jharkhand News

मरहूम आबाद अंसारी नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे दिन का पहला मैच कोकदोरो ने जीता

विजेता टीम कोकदोरो के शम्स को मिला प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब

कांके (मोहसीन)-झारखंड ज्योति क्लब चुट्टू के सौजन्य से खेले जा रहे छः दिवसीय मरहूम आबाद अंसारी नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे दिन शुक्रवार की रात चार एक से बढ़ कर एक रोमांचक मैच खेले गए। जहाँ मैदान में खेलने उत्तरी टीमें अपने अपने मैच जीतकर चैम्पियन बनने के करीब होते गये।टूर्नामेंट के तीसरे दिन मुख्य अतिथि के रूप में ड्रीम प्वाइंट के प्रोपराइटर इरफान खान,व चुट्टू मुखिया लक्ष्मी देवी व अन्य अतिथियों ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर व बल्ले से बीच ग्राउंड में बॉल को मार कर मैच का उद्धाटन किया।

तीसरे दिन का पहला मैच कोकदोरो और ओएना के बीच खेला गया जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए कोकदोरो की टीम 64 रन बनाया।जिसके जवाब में दूसरी पारी में खेलने उतरी ओएना की टीम ने अपने लक्ष्य को हासील नही कर सकी।इस तरह कोकदोरो ने मैच जीत कर अगले राउंड में जगह पक्का कर लिया। विजेता टीम कोकदोरो के शानदार खिलाड़ी शम्स को प्लेयर ऑफ मैच के खिताब से नवाजा गया।खबर लिखे जाने तक आगे के मैच चल रहा था। मौके पर खिलाड़ियों का उत्सवर्धन करते हुए मुख्य अतिथि इरफान खान ने कहा कि झारखंड में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी अपने प्रतिभा से देश ही नहीं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर झारखंड का नाम रोशन कर रहे हैं।

रांची आसपास क्षेत्रों के खिलाड़ियों में भी प्रतिभा की करनी नहीं है सभी खिलाड़ियों को लक्ष्य बनाकर खेल खेलने की आवश्यकता है तभी जाकर महेंद्र सिंह धोनी जैसे मुकाम हासिल हो सकता है। टूर्नामेंट को सफल बनाने में टूर्नामेंट के अध्यक्ष जावेद अंसारी
उपाध्यक्ष मोदस्सिर एहरार,सचिव सलमान,अकील
सहसचिव शाहिद जुगेस,कोषाध्यक्ष सुल्तान राजा
खेल प्रभारी रपसन, आबिद,

जेआर,मुन्ना,अबुशामा,संरक्षक अनवारूल अंसारी,जावेद अख्तर ,सहित समिति के सदस्यों सराहनीय योगदान रहा। इस दौरान मेसरा हॉस्पिटल के डायरेक्टर जावेद अख्तर के सौजन्य से चोटियल खिलाड़ियों के मेडिकल सुविधाएँ के लिये डॉक्टरों की टीम मौजूद थे।

Leave a Response