Tuesday, June 18, 2024
Bihar News

पटना साहिब संसदीय सीट से अंशुल अविजित को प्रत्याशी बनाए जाने पर भारती सत्येंद्र देव ने दी बधाई

विशेष संवाददाता

बख्तियारपुर (पटना)। लोकसभा चुनाव के लिए पटना साहिब संसदीय सीट से लोकसभा की पूर्व अध्यक्ष मीरा कुमार के बेटे (पूर्व उप प्रधानमंत्री स्व. जगजीवन राम के नाती) अंशुल अविजित को प्रत्याशी बनाए जाने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व बिहार कांग्रेस सेवादल के पूर्व संगठन मंत्री भारती सत्येंद्र देव ने बधाई दी है। इसके लिए उन्होंने कांग्रेस आलाकमान व पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति के प्रति आभार व्यक्त किया है।
उन्होंने कहा है कि अंशुल की राजनीतिक पृष्ठभूमि रही है। उनके नाना स्व.जगजीवन राम और माता मीरा कुमार कांग्रेस पार्टी को सशक्त बनाने के साथ-साथ देश सेवा के प्रति सदैव समर्पित रहे। राष्ट्र के लिए उनका समर्पण सराहनीय ही नहीं, अविस्मरणीय है।
उन्होंने कहा कि अंशुल अविजित द्वारा अपने नाना और माता के पदचिन्हों पर चलते हुए जनसेवा के लिए तत्पर रहने का संकल्प लिया जाना लोकतंत्र के प्रति उनके समर्पण का परिचायक है। उनके सांसद चुने जाने से पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र में सर्वसमुदाय का सर्वांगीण विकास संभव हो सकेगा। उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि अपने नाना स्व.जगजीवन राम (बाबु जी)और माता मीरा कुमार के आदर्शों को आत्मसात कर
अंशुल भी जनता की आवाज को संसद में बुलंद करने में सफल होंगे। जनसमस्याओं के त्वरित समाधान के लिए तत्पर रहेंगे।
भारती सत्येन्द्र ने पटना साहिब संसदीय क्षेत्र की जनता से अंशुल अविजित को व्यापक जन समर्थन देते हुए भारी मतों से विजयी बनाकर संसद भेजने की अपील की।

Leave a Response