Blog

बीजेपी छोड़ एलएपी में शामिल हुए राजकुमार भगत

Share the post

आज 14 जुलाई दिन रविवार को लोकहित अधिकार पार्टी झारखंड के प्रदेश कार्यालय रांची में गोड्डा जिला से राजकुमार भगत अपने मुख्य समर्थक दुलाल मंडल और रामप्रसाद शर्मा के साथ बीजेपी छोड़कर एलएपी में शामिल हो गए !

उक्त मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील साहू , प्रदेश उपाध्यक्ष हरिनाथ साहू , प्रधान महासचिव मो. अजहर आलम एवं जिलाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद गुप्ता ने माला पहनाकर पार्टी में स्वागत किया !

प्रदेश अध्यक्ष सुनील साहू ने कहा कि लोकसभा चुनाव उपरांत पार्टी विचारधारा से प्रभावित होकर अपने अपने क्षेत्र के प्रभावशाली लोग एक एक कर लोकहित अधिकार पार्टी में लगातार शामिल हो रहे हैं ! 5 जुलाई को दुमका लोकसभा से महाशन मुर्मू , 7 जुलाई को कोडरमा लोकसभा से सुरेन्द्र अग्रवाल भी पार्टी में शामिल हो चुके हैं !

पार्टी में शामिल होने के बाद राजकुमार भगत ने कहा कि लोकहित अधिकार पार्टी की विचारधारा से ही देश में सामाजिक न्याय आ सकती है ! सभी स्तर पर शिक्षा और चिकित्सा पुरी तरह निःशुल्क करना देश की पहली जरूरत है !

मौके पर प्रदेश सचिव दिलीप कुमार साह , गोड्डा से खिरोद साह कांके विधानसभा प्रभारी मुकुल नायक आदि ने बधाई एवं शुभकामनाएँ दी !

Leave a Response