Sunday, July 21, 2024
Blog

जिला के प्रारंभिक उर्दू विद्यालयों में स्थानीय अवकाश के सामंजन के लिए जिला शिक्षा अधीक्षक से की गई वार्ता : उर्दू शिक्षक संघ

जल्द किया जायेगा समाधान सहित सामंजन : जिला शिक्षा अधीक्षक

राँची, 09 / 07 / 2024,
झारखंड राज्य उर्दू शिक्षक संघ, राँची जिला समिति का एक शिष्टमंडल संघ के केंद्रीय महासचिव अमीन अहमद के नेतृत्व में जिला शिक्षा अधीक्षक श्री मिथिलेश केरकेट्टा से मिलकर राँची जिला के प्रारंभिक उर्दू विद्यालयों में पाँच दिनों के स्थानीय अवकाश के सामंजन किये जाने का आग्रह किया गया।
उक्त संदर्भ में संघ के केंद्रीय महासचिव अमीन अहमद ने जानकारी देते हुए कहा कि जे० सी० ई० आर० टी० निदेशक के पत्रांक 604, दिनांक 05/04/2024 के द्वारा राज्य के तीनों संवर्ग के विद्यालयों के लिए कुल 55 दिनों के छुट्टिओं सहित पाँच दिनों का स्थानीय अवकाश जिला स्तर पर सामंजन किये जाने के लिए निदेशित किया गया है।
जिला शिक्षा अधीक्षक महोदय ने संघ के शिष्टमंडल को आश्वस्त करते हुए कहा कि जल्द इसपर निर्णय लेते हुए समाधान कर दिया जायेगा।
झारखंड राज्य उर्दू शिक्षक संघ, राँची जिला समिति द्वारा उक्त संदर्भ में मुहर्रम के साथ 16 जुलाई एवं 18 जुलाई 2024, मिलादुन नबी के साथ 15 सितंबर 2024 एवं दुर्गा पूजा के साथ 13 अक्टुबर एवं 14 अक्टुबर, 2024 को जिला के उर्दू विद्यालयों के लिए कुल पाँच दिनों के स्थानीय अवकाश का सामंजन करने की मांग की गई है।
आज के प्रतिनिधिमंडल में संघ के केंद्रीय महासचिव अमीन अहमद सहित राक़िम अहसन, मो० फखरुद्दीन, साकिर करीम, असरार अहमद, मो० एकबाल आदि शामिल थे।

Leave a Response