Tuesday, June 18, 2024
Ranchi Jharkhand News

डुमरी उप चुनाव में बेबी देवी के पक्ष में राजद का जनसंपर्क अभियान

स्वास्थ्य मंत्री बना गुप्ता और विधायक राजेश कच्छप भी हुए शामिल

महागठबंधन के प्रत्याशी को जिताएं और झारखंड को सशक्त-समृद्ध बनाएं : रानी कुमारी


रांची। राष्ट्रीय जनता दल (महिला प्रकोष्ठ) की अध्यक्ष रानी कुमारी ने डुमरी विधानसभा उप चुनाव में महागठबंधन की प्रत्याशी बेबी देवी के समर्थन में जनसंपर्क अभियान चलाया। डुमरी क्षेत्र अंतर्गत नावाडीह में स्वास्थ्य मंत्री बना गुप्ता और खिजरी के विधायक राजेश कच्छप ने भी मतदाताओं से महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में जन समर्थन मांगा।
जनसंपर्क अभियान के दौरान रानी कुमारी ने डुमरी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत पिपराडीह, नावाडीह,तुतरी टोला, केंदुआडीह, महतो चौक सहित अन्य स्थानों पर मतदाताओं से बेबी देवी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।


रानी कुमारी ने अपने संबोधन में कहा कि झारखंड में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नेतृत्व में राज्य सरकार विकास की गति तेज करने में सफल रही है। महागठबंधन में शामिल सभी दलों में आपसी तालमेल से कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतरने में सफलता मिली है। उन्होंने डुमरी विधानसभा क्षेत्र की जनता से महागठबंधन की प्रत्याशी बेबी देवी को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। इस अवसर पर अनवारी खातून, शीला देवी, उमा कुमारी, सोनम देवी, पिंकी देवी, गीत देवी, सोनी देवी, पूनम कुमारी, ज्योति देवी, सुनीता देवी सहित काफी संख्या में राजद महिला प्रकोष्ठ की पदधारी और सदस्यगण शामिल थे।

Leave a Response