Saturday, September 21, 2024
Blog

भारत बंद को मिला अपार जनसमर्थन: यशस्विनी सहाय, एससी-एसटी व ओबीसी समुदाय के हितों की रक्षा के लिए सड़कों पर उतरकर समर्थन करने वालों के प्रति आभार व्यक्त

रांची। कांग्रेस नेत्री व अधिवक्ता यशस्विनी सहाय ने कहा कि एससी-एसटी और ओबीसी समुदाय के हितों की रक्षा के लिए भारत बंद को अपार जनसमर्थन मिला। यूपीए में शामिल राजनीतिक दलों के साथ-साथ विभिन्न सामाजिक संगठनों ने भी भारत बंद को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। सुश्री सहाय ने कहा कि केंद्र की भाजपानीत सरकार संवैधानिक संस्थाओं का जमकर दुरुपयोग कर रही है।
देश के अनुसूचित जाति, जनजाति व ओबीसी समुदाय के हितों पर कुठाराघात किया जा रहा है। केंद्र की जन विरोधी नीतियों से देश की जनता त्रस्त है।
उन्होंने कहा कि एससी-एसटी व ओबीसी समुदाय को संविधान सम्मत मिले अधिकारों की रक्षा के लिए भारत बंद के दौरान देश की जनता ने जो एकजुटता दिखाई है, सराहनीय है। भारत बंद की सफलता ने केंद्र की भाजपानीत सरकार को आइना दिखा दिया है। उन्होंने एससी-एसटी और ओबीसी समुदाय के हितों की रक्षा के लिए कांग्रेस पार्टी सहित यूपीए में शामिल सभी दलों द्वारा उठाए गए कदमों की सराहना की। साथ ही भारत बंद को सफल बनाने में शामिल नेताओं और कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त किया।

Leave a Response