Jharkhand NewsRanchi JharkhandRanchi Jharkhand News

एयरटेल बिज़नेस ने स्‍केलर के साथ साझेदारी में ‘एयरटेल सिक्योर डिजिटल इंटरनेट’ सेवा लॉन्च की

Share the post

रांची, : भारत के प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाता भारती एयरटेल की बी2बी शाखा, एयरटेल बिज़नेस ने ‘एयरटेल सिक्योर डिजिटल इंटरनेट’ सेवा लॉन्च करने के लिए ग्लोबल साइबर सुरक्षा कंपनी स्‍केलर के साथ साझेदारी की है। यह सेवा भारत की पहली, पूरी तरह से प्रबंधित जीरो ट्रस्ट आर्किटेक्चर (जेड टी ए) आधारित साइबर सुरक्षा समाधान है, जिसे कंपनियों को अलग-अलग साइबर खतरों से बचाने के लिए बनाया गया है।

‘एयरटेल सिक्योर डिजिटल इंटरनेट’ कंपनियों की साइबर सुरक्षा को मजबूत बनाता है। यह एयरटेल की इंटरनेट लीज़ लाइन (आई एल एल) कनेक्टिविटी को स्‍केलर की क्लाउड सिक्यूरिटी और सिक्यूरिटी सर्विस एस एस ई तकनीक के साथ जोड़ता है। इसमें एस एस एल निरीक्षण, क्लाउड फ़ायरवॉल, और क्लाउड ऐप्स जैसी आधुनिक सुरक्षा सुविधाएं तक शामिल हैँ। ‘सदैव यूजर, डिवाइस और नेटवर्क की पुष्टि करण के पश्चात् ही भरोसा करें’ के सिद्धांत पर आधारित यह सेवा भारतीय कंपनियों को एक आसान और किफायती समाधान देकर डिजिटल दुनिया की चुनौतियों से निपटने में मदद करेगी।

एयरटेल बिज़नेस के सीईओ शरत सिन्हा ने कहा, ” हम ‘एयरटेल सिक्योर डिजिटल इंटरनेट’ लॉन्च करने के लिए स्‍केलर के साथ साझेदारी करके बेहद उत्साहित हैं। यह एक ऐसा समाधान है जो एंटरप्राइज़ नेटवर्क को पूरी तरह सुरक्षित बनाएगा। यह सुनिश्चित करेगा कि हर इंटरनेट इस्तेमाल को पूरी तरह से सत्यापित और प्रमाणित किया जाए, जिससे सुरक्षा की एक मजबूत दीवार बनेगी जो कंपनियों को नए साइबर खतरों से बचाएगी। स्‍केलर के साथ मिलकर, हम पूरे भारत में बिज़नेस के लिए एक सुरक्षित और आसान सेवा देंगे, जिससे वे डिजिटल दुनिया की जटिलताओं का आत्मविश्वास से सामना कर सकें।

Leave a Response